ताज़ा खबर
 

एफसी गोवा के इगोर एंगुलो ने 3 मिनट में किए दो गोल, सुनील छेत्री की बेंगलुरु एफसी से मैच 2-2 से ड्रॉ कराया

बेंगलुरु की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। दूसरी ओर, गोवा को टाइटल नहीं जीत सकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एफसी गोवा के को-ऑनर हैं। टीम 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

isl, isl live score, isl 2020, isl 2020 live scoreISL 2020-21 Live: एफसी गोवा की टीम 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी। बेंगलुरु एफसी ने 2018-19 सीजन में चैंपियन बनी थी। (सोर्स – आईएसएल)

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का तीसरा मैच एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी के बीच मुकाबला रविवार (22 नवंबर) को खेला गया। गोवा के फटोर्दा स्टेडियम में दोनों टीमें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने के लिए उतरी थीं, लेकिन मैच 2-2 से बराबर रहा। हीरो ऑफ द मैच रहे गोवा के इगोर एंगुलो ने मैच में दो गोल दागे।

बेंगलुरु ने मैच में आक्रामक शुरुआत की। क्लाइटन सिल्वा ने गोल दागकर 27वें मिनट में टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद 57वें मिनट में जुआनान ने दूसरा गोल कर टीम को 2-0 की मजबूत बढ़त दिला दी। ऐसा लगा कि टीम आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन एक घंटे का खेल पूरा होने के बाद गोवा की टीम फॉर्म में वापस लौटी।

उसके लिए पहला गोल 66वें मिनट में इगोर एंगुलो ने किया। उन्होंने फर्नाडेज के पास पर बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत संधू को छकाते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। इसके बाद 69वें मिनट में इगोर एंगुलो ने ही दूसरा गोल किया। इस बार भी फर्नाडेज ने ही गोल असिस्ट किया।

बेंगलुरु की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। दूसरी ओर, गोवा को टाइटल नहीं जीत सकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एफसी गोवा के को-ऑनर हैं। टीम 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

Live Blog

Highlights

    21:38 (IST)22 Nov 2020
    21:31 (IST)22 Nov 2020
    गोवा ने मैच ड्रॉ कराया

    गोवा के फटोर्दा स्टेडियम में एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी की टीमें टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने के लिए उतरी थीं, लेकिन मैच 2-2 से बराबर रहा। हीरो ऑफ द मैच रहे गोवा के इगोर एंगुलो ने मैच में दो गोल दागे। इस सीजन का ये पहला ड्रॉ मैच है।

    21:11 (IST)22 Nov 2020
    आखिरी 10 मिनट का खेल बाकी

    बेंगलुरु और गोवा के बीच चल रहे मैच में 80 मिनट का खेल हो चुका है। आखिरी 10 मिनट का खेल बाकी है। दोनों टीमें 2-2 की बराबरी हैं। गोवा ने पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बाद शानदार वापसी की है। उसे बेंगलुरु को कड़ी टक्कर दी है। आखिरी 10 मिनट में दोनों टीमें कम से कम 1 गोल मैच को अपने नाम करना चाहेगी।

    20:59 (IST)22 Nov 2020
    गोवा ने लगातार दो गोल दागे

    गोवा के लिए पहला गोल 67वें मिनट में इगोर एंगुलो ने किया। उन्होंने ब्रेंडन फर्नाडेज के पास पर बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत संधू को छकाते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। इसके बाद 70वें मिनट में इगोर एंगुलो ने ही दूसरा गोल किया। इस बार भी ब्रेंडन फर्नाडेज ने ही गोल असिस्ट किया।

    20:49 (IST)22 Nov 2020
    बेंगलुरु ने किया दूसरा गोल

    मैच में दूसरा गोल जुआनान ने बेंगलुरु के लिए 57वें मिनट में किया। उनके इस गोल से गोवा की टीम अब पूरी तरह दबाब में आ गई है। मैच में उसका वापसी करना अब मुश्किल हो गया है। हालांकि, अभी भी 30 मिनट से ज्यादा का समय बाकी है। गोवा की नजर पलटवार करने पर होगी।

    20:44 (IST)22 Nov 2020
    बेंगलुरु ने किया पहला बदलाव

    बेंगलुरु ने मैच में पहला बदलाव करते हुए ऑपसेट को बाहर किया। उनके स्थान पर 46वें मिनट में ब्राउन सिनियर को मैदान पर भेजा है। दूसरी ओर, गोवा की टीम अब लगातार मूव बना रही है। उसे एक कॉर्नर भी मिला है। हालांकि, उस पर टीम गोल नहीं कर सकी।

    20:37 (IST)22 Nov 2020
    दूसरे हाफ का खेल शुरू

    दूसरे हाफ का खेल शुरू हो गया है। एफसी गोवा की टीम अपने घरेलू मैदान पर 0-1 से पीछे है। उसे मैच में बने रहने के लिए कम से कम एक गोल जल्दी मारना होगा। एक गोल होने के बाद दोनों टीमें बराबरी पर पहुंच जाएगी और फिर मैच रोमांचक हो जाएगा।

    20:22 (IST)22 Nov 2020
    पहले हाफ का खेल खत्म, बेंगलुरु 1-0 से आगे

    एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी के बीच हो रहे मैच में पहले हाफ का खेल खत्म हो गया है। बेंगलुरु की टीम 1-0 से आगे है। उसके लिए इकलौता गोल क्लाइटन सिल्वा ने किया है। पहले हाफ में बेंगलुरु का दबदबा रहा। उसका बॉल पजेशन 65% रहा है। वहीं, इस मामले में गोवा काफी पीछे रही है। उसका बॉल पजेशन सिर्फ 35% रहा। वहीं, उसकी टीम ने 316 पास किए। दूसरी ओर, गोवा ने सिर्फ 142 पास किए हैं। दूसरे हाफ में गोवा की टीम पर वापसी करने का दबाव होगा।

    20:03 (IST)22 Nov 2020
    बेंगलुरु ने बनाई बढ़त

    मैच में बेंगलुरु ने 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम के लिए क्लाइटन सिल्वा ने मैच का पहला गोल किया। उन्होंने 27वें मिनट में टीम को आगे कर दिया। 30 मिनट का मुकाबला हो चुका है। बेंगलुरु ने मैच में दबदबा कायम रखा है। गोवा को मैच में वापस लौटने के लिए आक्रामक खेल दिखाना होगा।

    19:58 (IST)22 Nov 2020
    गोवा ने बेंगलुरु को संभाला

    बेंगलुरु की टीम ने मैच की शुरुआत आक्रामक अंदाज में की। उसने मैच में गोल करने के दो-तीन मूव बनाए, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। शुरुआती 25 मिनट में बेंगलुरु ने 65% बॉल पजेशन के साथ आगे हैं। उसने 150 से ज्यादा पास किए हैं। गोवा पर उसने लगातार दबाव बनाया है। दूसरी ओर गोवा ने डिफेंस में मजबूती दिखाते हुए बेंगलुरु को संभाल रखा है और गोल करने से दूर रखा है।

    19:44 (IST)22 Nov 2020
    शुरुआती 10 मिनट में नहीं हुआ गोल

    एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी के बीच शुरुआती 10 मिनट का खेल हो चुका है। अब तक दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रही हैं। बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री ने मैच के दूसरे मिनट में ही अटैक किया, लेकिन गेंद गोलपोस्ट के बगल से निकल गई। वहीं, 7वें मिनट में उनके साथी आशिक कुरुनियन ने गोल करने के लिए मूव बनाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। दोनों टीमें पहले 10 मिनट में आक्रामक नजर आई है।

    19:33 (IST)22 Nov 2020
    टूर्नामेंट का तीसरा मैच शुरू

    टूर्नामेंट का तीसार मैच एफसी गोवा और बेंगलुरु एफसी के बीच शुरू हो गया। इससे पहले हुए दो मुकाबलों में एटीके मोहन बगान और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को जीत मिली है। मोहन बगान ने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स और नॉर्थईस्ट ने मुंबई सिटी एफसी को हराया है।

    19:11 (IST)22 Nov 2020
    BENGALURU FC Starting XI

    गुरप्रीत सिंह संधू (गोलकीपर), फ्रांसिस्को गोंजालेज, जुआनान, हरमनजोत खाबरा, सुरेश वांगजैम, एरिक पार्टालू, क्लिंटन सिल्वा, उदांता सिंह, आशिक कुरुनियन, क्रिश्चन ओपसेट, सुनील छेत्री।

    Substitutesलालथुवामिवाय राल्टे, राहुल भेके, प्रतीक चौधरी, वुंगनगायम मुरंग, डिमास डेलगाडो, अमय मोराजकर, सेमबोई होआकिप, डेसबॉर्न ब्राउन, लियोन ऑगस्टियन।

    19:10 (IST)22 Nov 2020
    FC Goa Starting XI

    मोहम्मद नवाज (गोलकीपर), सेरिटॉन फर्नाडेस, जेम्स, डोनाची, इवान गोंजालेज, सेनसन पेरेरा, लेनी रोड्रिगेज, एडु बेडिया, सेमिनलेन डॉन्गल, प्रिंस्टॉन रेबेलो, जॉर्ड मेंडोजा, इगोर एंगुलो।

    Substitutesनवीन कुमार, ऐबन डोहलिंग, मोहम्मद अली, अलबर्टो नोगुएरा, ब्रेंडन फर्नाडेस, एलेक्जेंडर जेसुराज, फ्रैंकी टलैंग, नेस्टर डियाज।

    Next Stories
    1 ‘किसी और का गुस्सा मेरे सामने उतारते हैं माही’, साक्षी ने MS Dhoni को लेकर किया था खुलासा
    2 ‘खराब फॉर्म के बावजूद ऋषभ पंत को रिटेन करे दिल्ली, पृथ्वी शॉ और अश्विन को कर सकते हैं बाहर’, बोले पूर्व ओपनर
    3 India vs Pakistan: इंजमाम उल हक ने चुनी सचिन तेंदुलकर की बेस्ट पारी, बोले- ऐसा खेलते उन्हें कभी नहीं देखा
    ये पढ़ा क्या?
    X