ताज़ा खबर
 

ISL 2018-19 Football, ATK vs Kerala Blasters: यहां देखें केरला ब्लास्टर्स-एटीके फुटबॉल मैच का सीधा प्रसारण

ISL 2018-19 Football, ATK vs Kerala Blasters: पिछले सीजन में एटीके की टीम नौवें नंबर पर, जबकि केरला छठे नंबर पर रही थी।

Author Updated: September 29, 2018 11:30 PM
ISL 2018-19 Football Live Streaming, ATK vs Kerala Blasters Football Match Live Score Streaming: एटीके बनाम केरला ब्लास्टर्स।

इंडियन सुपर लीग (आईएएसएल) के पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व चैम्पियन एटीके 29 सितंबर को दो बार की उपविजेता केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले मैच में एक नई शुरुआत करने उतरेगी। मुकाबले में फिलहाल कोई भी गोल नहीं हो सका है। आईएसएल के पांचवें सीजन में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। लीग का यह सीजन इस बार लगभग छह महीने तक चलेगा। इसमें तीन ब्रेक भी हैं ,जिनमें दो फीफा विंडो और एक एएफसी एशिया कप-2019 के लिए भारत का तैयारी कैम्प भी है।

पिछले सीजन में एटीके की टीम नौवें नंबर पर, जबकि केरला छठे नंबर पर रही थी। एटीके ने अपने इस प्रदर्शन के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच टेडी शेरिंगम को बर्खास्त कर दिया था, जिनके मार्गदर्शन में टीम केवल चार मैच ही जीत पाई थी। टीम ने इस बार स्टीव कोपेल को नया कोच नियुक्त किया है। केरला ने भी सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूकने के बाद कोच रेने मुलेंस्टीन को हटा दिया था। टीम इस बार इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स के साथ लीग में उतर रही है।

ATK vs Kerala Blasters Football Score Streaming Online, ISL 2018 फुटबॉल स्कोर अपडेट्स

इस मैच का लाइव प्रसारण अंग्रेजी में Star Sports 1, Star Sports 1 HD और हिंदी में Star Sports 3, Star Sports 3 HD पर देख सकते हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुश्किल में फंसे फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अमेरिकी महिला ने लगाया रेप का आरोप
2 भारत को जिताया एशिया कप खिताब, अब केदार जाधव हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर