ताज़ा खबर
 

दिल्ली डायनामोज FC vs जमशेदपुर FC: मुकाबला हुआ 1-1 से ड्रॉ

ISL 2017 Football Live Score, Delhi Dynamos FC vs Jamshedpur FC: दिल्ली ने एफसी पुणे सिटी को उसी के घर में 3-2 से हराते हुए लीग के चौथे सीजन का शानदार आगाज किया था, लेकिन उसके बाद उसकी किस्मत मानो रूठ गई है।
Delhi Dynamos FC vs Jamshedpur FC: दिल्ली इससे पहले अपने घर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों हार चुकी है।

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में दिल्ली डायनामोज टीम बुधवार को अपने घर में दूसरा मैच खेली। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए इस मैच में दिल्ली का सामना जमशेदपुर एफसी से हुआ, जो 1-1 से ड्रॉ रहा। अपने घर में इससे पहले नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों हार चुकी दिल्ली की टीम जमशेदपुर को हराकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। साथ ही उसका लक्ष्य घर में लगातार दूसरी हार से बचना भी होगा।

दिल्ली ने एफसी पुणे सिटी को उसी के घर में 3-2 से हराते हुए लीग के चौथे सीजन का शानदार आगाज किया था, लेकिन उसके बाद उसकी किस्मत मानो रूठ गई है। अपने अगले मैच में उसे बेंगलुरु एफसी के हाथों 1-4 से हार मिली थी। उम्मीद थी कि दिल्ली की टीम अपने घर में सीजन के पहले मैच के साथ वापसी करेगी लेकिन नॉर्थईस्ट ने पहले हाफ में किए गए दो गोलों की मदद से उसे हार पर मजबूर किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule