आइएसएल के पहले सेमीफाइनल में दिल्ली की भिड़ंत गोवा से - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आइएसएल के पहले सेमीफाइनल में दिल्ली की भिड़ंत गोवा से

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग चरण में एफसी गोवा से दो बार हार का सामना कर चुकी दिल्ली डायनामोज की टीम जब शुक्रवार को यहां सेमीफाइनल मैच के पहले चरण में इस टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी शुरुआत एक कमतर टीम के रूप में होगी..

Author नई दिल्ली | December 11, 2015 12:48 AM
एफसी गोवा ने आइएसएल फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे सत्र में जीत के साथ करते हुए यहां फटोर्डा के नेहरू स्टेडियम में दिल्ली डाइनामोज को 2-0 से हराया। ता (पीटीआई फाइल फोटो)

इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) फुटबाल टूर्नामेंट के लीग चरण में एफसी गोवा से दो बार हार का सामना कर चुकी दिल्ली डायनामोज की टीम शुक्रवार को यहां सेमीफाइनल मैच के पहले चरण में इस टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

गोवा की टीम आइएसएल लीग की अंक तालिका में शीर्ष पर रही और उसने दिल्ली डायनामोज को घरेलू मैदान पर 2-0 और विरोधी के मैदान पर 3-2 से हराया है। इससे माना जा रहा है कि इस मुकाबले में भी दिल्ली के खिलाफ उसका पलड़ा भारी रहेगा। गोवा ने यहां दिल्ली को 3-2 से हराया था जिससे उनकी टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई थी और दिल्ली डायनामोज को चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा था। इईसकी बदौलत गोवा को पहले सेमीफाइनल का दूसरा चरण अपने घरेलू मैदान पर खेलने का लाभ मिलेगा।

राजधानी के फुटबाल प्रेमियों को पिछली बार इन दोनों टीमों के बीच के मुकाबले में पांच गोल देखने को मिले थे लेकिन उन्हें टीम की हार से थोड़ी निराशा हुई होगी। वे शुक्रवार को भी उसी तरह के आक्रामक खेल की उम्मीद कर रहे होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App