ताज़ा खबर
 

IPL की तारीख नजदीक आते ही परेशान हुई ईशांत शर्मा की वाइफ, जानिए पूरा मामला

IPL-2019 का पहला मुकाबला 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। पहले 2 हफ्ते के दौरान कुल 17 मैच खेले जाएंगे।

Ishant Sharma's wife, Pratima Singh, Instagram, IPL tickets, IPL, Indian Premier League, Indian Premier Leagueseason 12, Ishant Sharmaईशांत शर्मा और उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह (Photo: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का शेड्यूल जारी हो गया है। अभी सिर्फ पहले दो हफ्तों के लिए यह शेड्यूल जारी किया गया है। इस दौरान कुल 17 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को इसकी जानकारी दी गई। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 23 मार्च को एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा।

क्रिकेट की सबसे मशहूर लीग आईपीएल में अब करीब 1 महीने का समय बचा है। ऐसे में क्रिकेट फैंस इस टूर्नामेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। जैसे-जैसे आईपीएल की तारीख नजदीक आ रही है, वैस-वैसे मैच के टिकटों के लेकर फैंस के बीच उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। मैच के टिकटों के लिए फैंस किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में एक फैन ने भारत के जाने-माने क्रिकेटर की वाइफ से ही मैच का टिकट मांग लिया। ये क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि भारतीय टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा है और ये घटना उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह के साथ घटी है।

दरअसल, एक फैन ने प्रतिमा को मैसेज कर उनसे आईपीएल मैच के टिकट मांगे थे। प्रतिमा ने फैन के सवाल का जवाब देकर उसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया। इस मैसेज में फैन ने ईशांत शर्मा की पत्नी से पूछा, “मैच की टिकट मिल जाएगी क्या मैडम जी।” इसका जवाब देते हुए प्रतिमा ने लिखा, “मिल जाएगी, पेटीएम पे।” इसके बाद उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पूरी दुनिया के लिए आईपीएल काफी मजेदार होता है, लेकिन क्रिकेटर्स और उनके परिवारों के लिए यह परेशानी का सबब बन जाता है। लोग टिकट के लिए फोन करेंगे, टिकट मांगेंगे, टिकट्स, टिकट्स, टिकट्स।”

दिलचस्प बात ये है कि प्रतिमा ने इस पोस्ट में अपने पति इशांत शर्मा को भी टैग किया है। गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन में ईशांत शर्मा को खेलने का मौका नहीं मिला था। पिछली बार उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। हालांकि ईशांत इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। उन्हें दिल्ली की टीम ने 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 10 रणजी खिताब जीतने वाले वसीम जाफर एक समय फ्री में खेलने को तैयार थे, लेकिन किसी टीम ने नहीं दी जगह
2 पाकिस्तानी खिलाड़ी की शिकायत पर ICC ने उठाया कड़ा कदम, कोच इरफान अंसारी पर लगाया 10 साल का बैन
3 टेस्ट मैच के दौरान कुलदीप यादव के इस सवाल से घबरा गए थे अश्विन, जानें पूरी खबर