ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: जीत के बावजूद भड़के हुए थे ईशांत शर्मा, विराट कोहली ने बताई वजह

ind vs aus: पहली पारी में भारत ने 250 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 235 रन पर सिमट गई और इसके बाद भारत ने मेजबान को 323 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन ऑस्ट्रेलिया 291 रन ही बना सकी थी।

ind vs aus, adelaide test, ishant sharmaरविचंद्रन अश्विन और ईशांत शर्मा।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम को 31 रनों की शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में विराट सेना के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया और एडिलेड के मैदान पर 15 साल बाद जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। इस इस अहम सीरीज के पहले ही मुकाबले में मिली ऐतिहासिक जीत से सभी खिलाड़ी काफी खुश थे बस इशांत शर्मा को छोड़कर। इसका खुलासा खुद कप्तान कोहली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया।
कप्तान कोहली ने बताया कि दरअसल इशांत की परेशानी की वजह है उनका इस मुकाबले में 5 बार नो बॉल फेंकना। इसमें दो बार वो खिलाड़ी को आउट भी कर चुके हैं लेकिन नो बॉल के चलते उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। ऐसे में कप्तान कोहली ने बताया कि इशांत को इस बात का मलाल है कि कहीं उनकी गलतियां इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में न मोड़ देतीं। उन्होंने बताया कि इशांत खुद से काफी खफा हैं उनका मानना है कि एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में उन्हें नो बॉल नहीं डालनी चाहिए । हालांकि कप्तान कोहली ने उनको सराहते हुए कहा कि ये एक अच्छे खिलाड़ी की निशानी है कि वो अपनी गलतियों से सीख रहे हैं, और उम्मीद है कि अगले मुकाबले में वो इस नहीं दोहराएंगे।

बता दें कि जब मुकाबला रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था तो उस वक्त इशांत ने नाथन लायन को आउट किया था लेकिन रिव्यू में अंपायर ने उसे नो बॉल करार दिया था। बता दें कि पहली पारी में भारत ने 250 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 235 रन पर सिमट गई और इसके बाद भारत ने मेजबान को 323 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन ऑस्ट्रेलिया 291 रन ही बना सकी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BBL में अब सिक्‍का नहीं बैट उछाल कर होगा टॉस, जानिए क्‍यों
2 गौतम गंभीर बोले- टीम में जगह नहीं मिली तो खेलने का कोई मतलब नहीं
3 IND vs AUS: ऋषभ पंत ने बनाया 11 कैच का रिकॉर्ड, फिर धोनी को क्रेडिट देकर ये कहा
यह पढ़ा क्या?
X