ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: इशांत शर्मा को लेकर आई बड़ी अपडेट, फ्रैक्चर नहीं लेकिन टेस्ट सीरीज से बाहर होने का खतरा बरकरार

IND vs NZ: इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद वह बल्लेबाजी के लिए भी मैदान में नहीं उतर सके थे।

इशांत शर्मा (फोटो सोर्स-TWITTER)

न्यूजालैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया को दो बड़े झटके लगे हैं। पहले कंधे की चोट के चलते टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टी20 टीम से बाहर होना पड़ा तो अब इशांत शर्मा के खेलने पर भी सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, भारतीय टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में रणजी ट्राफी मैच के दौरान चोट लग गई। इससे न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली दो मैचों की टेसिट सीरीज में उनकी उपलब्धता को लेकर संशय बना हुआ है।

इशांत शर्मा को विदर्भ के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चोट लगी। इशांत की एमआरआई रिपोर्ट भी सामने आ गई है। अच्छी बात है कि उन्हें किसी भी तरह का फ्रैक्चर नहीं हैं। खबरों की मानें तो वह जब ठीक से चलने की स्थिति में होंगे तो एनसीए के लिए रवाना होंगे।

हालांकि उन्हें ठीक होने में एक महीने का वक्त लग सकता है। बीसीसीआई को उम्मीद है कि इशांत पहले टेस्ट के लिए समय से फिट हो जाएंगे। भारत के लिए 96 टेस्ट खेलने वाला यह गेंदबाज अगर समय पर फिट नहीं होता है तो उनकी जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया जा सकता है।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद वह बल्लेबाजी के लिए भी मैदान में नहीं उतर सके थे। 24 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इसके लिए धवन का नाम हटा लिया गया है। अब देखना होगा कि आखिर धवन की जगह टीम में किसे जगह दी जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: MS Dhoni को रिप्लेस करेगा पहाड़ का यह खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीत के बाद शोएब अख्तर का खुलासा
2 वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- MS dhoni का भी टाइम हुआ पूरा
3 India Tour of New Zealand: शिखर धवन टी20 सीरीज से बाहर, जानिए किस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
ये पढ़ा क्या?
X