ताज़ा खबर
 

VIDEO: पहले ओवर में ही मिला विकेट, देखने लायक था विराट कोहली का जश्न

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने पहली पारी में 250 रनों का लक्ष्य रखा था जबकि ऑस्ट्रेलिया की पारी का भी आगाज अच्छा नहीं रहा और टीम एक अदद साझेदारी के लिए तरसती दिख रही है।

जश्न मनाते टीम इंडिया के खिलाड़ी (फोटो साभार-BCCI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर 6 दिसंबर से खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन की शुरुआत काफी रोमांचक देखने को मिली। इस दिन आखिरी जोड़ी के रूप में शमी और बुमराह मैदान में उतरे तो एक भी रन का इजाफा नहीं कर सके और पहली ही गेंद पर शमी आउट हो गए। पहले दिन के खेल में भारत ने 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए थे। वहीं इसके बाद जब विराट सेना मैदान में उतरी तो इशांत शर्मा ने कमाल करते हुए पहले ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया का खाता विकेटों से खोला और फिंच को बोल्ड किया। इसके बाद तो विराट कोहली का सेलिब्रेशन देखने लायक था और हो भी क्यों न, जिस शुरुआत की तलाश टीम इंडिया को थी वो इशांत ने पहले ही ओवर में दिला दी।
दरअसल फिंच और डेब्यू मैन मार्क हैरिस ने ऑस्ट्रेलियाई पारी का आगाज किया था। ऐसे में इस ओवर की तीसरी ही गेंद पर इशांत ने फिंच की गिल्लियां बिखेर दी। इसके बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था और उनका ये हाव-भाव सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे भी कप्तान कोहली मैदान पर काफी जोश में और सक्रिय नजर आते हैं ।

इस मुकाबले की अगर बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने पहली पारी में 250 रनों का लक्ष्य रखा था जबकि ऑस्ट्रेलिया की पारी का भी आगाज अच्छा नहीं रहा और टीम एक अदद साझेदारी के लिए तरसती दिख रही है। खबर लिखे जाने तक मेजबान टीम ने 5 विकेट खोकर 120 रन बना लिए थे जबकि भारत के पास 130 रनों की बढ़त बरकरार थी। ऐसे में टीम इंडिया के लिहाज से अभी मुकाबले में उसका पलड़ा भारी दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App