ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: इशांत शर्मा की ये गेंद देखकर हैरान रह फिंच, ऑस्ट्रेलिया का विकेटों से खुला खाता

ind vs aus : भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए थे, जिसमें पुजारा ने शानदार 123 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में दूसरे दिन भारत एक भी रन नहीं जोड़ सका और टीम ऑल आउट हो गई।

फिंच को बोल्ड करने के बाद इशांत शर्मा (फोटो साभार-BCCI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले का दूसरा दिन काफी रोमांचक देखने को मिल रहा है। पहले दिन के खेल में भारत ने 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए थे। ऐसे में जब दूसरे दिन आखिरी जोड़ी के रूप में शमी और बुमराह मैदान में उतरे तो एक भी रन का इजाफा नहीं कर सके और पहली ही गेंद पर शमी आउट हो गए। वहीं इसके बाद जब विराट सेना मैदान में उतरी तो इशांत शर्मा ने कमाल करते हुए पहले ही ओवर में अपने इरादे साफ कर दिए। ऑस्ट्रेलिया का खाता विकेटों से खुला और इशांत ने फिंच को छकाते हुए बोल्ड किया।
फिंच और डेब्यू मैन मार्क हैरिस ने ऑस्ट्रेलियाई पारी का आगाज किया था। इशांत शर्मा के हाथों में विराट कोहली ने भारतीय गेंदबाजी के आगाज की जिम्मेदारी सौंपी और शर्मा उसपर पूरी तरह से खरे उतरे। पहली गेंद पर फिंच ने उसे पंत तक जाने दिया वहीं दूसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील हुई लेकिन अंपायर ने उसे नकार दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर इशांत नें फिंच को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए थे, जिसमें पुजारा ने शानदार 123 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में दूसरे दिन भारत एक भी रन नहीं जोड़ सका और टीम ऑल आउट हो गई। ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया की टीम इस रन का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App