ताज़ा खबर
 

रणजी ट्रॉफी में शामिल नहीं होगें इशांत शर्मा

गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली के पहले रणजी ट्राफी मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Author Published on: September 24, 2015 3:52 PM
तेज गेंदबाज़ इशांत शर्मा (फाइल फोटो)

गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली के पहले रणजी ट्राफी मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। क्योंकि उन्होंने मुख्य चयनकर्ता विनय लांबा के फोन और एमएमएस का जवाब नहीं दिया था।

दिल्ली का पहला रणजी ट्राफी मुकाबला एक अक्तूबर से राजस्थान के खिलाफ शुरू हो रहा है। इसके लिए 15 सदस्यीय टीम में बनी है, जिसमें इशांत को शामिल नहीं किया गया है।

इशांत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो अक्तूबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों और एकदिवसीय मैचों की श्रंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में वह रणजी ट्राफी में खेलने के लिए उपलब्ध थे।

लांबा ने कहा, हमने इशांत से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने ना तो फोन उठाया और ना ही हमारे एसएमएस का जवाब दिया। हमें नहीं पता कि प्रतिबंध के समय के दौरान वह प्रथम श्रेणी मैच खेल सकता है या नहीं। अगर वह खेलने का पात्र है तो हम उसे टीम में शामिल करेंगे।

इसके अलावा अनुभवी आलराउंडर रजत भाटिया और बायें हाथ के स्पिनर पवन नेगी को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। नेगी की उस वक्त अनदेखी हुई है जबकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 29 सितंबर को पालम के वायुसेना मैदान पर होने वाले टी20 अभ्यास मैच के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया।

अनुभवी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मिथुन मन्हास भी इस बार टीम का हिस्सा नहीं होंगे। ये दोनों हरियाणा और जम्मू एवं कश्मीर से जुड़ गए हैं।

रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल नेगी ने कहा, भारत ए टीम में चुना जाना बेशक अच्छा अहसास है। साथ ही थोड़ा निराश हूं कि दिल्ली की रणजी टीम में जगह नहीं मिली। टीम हालांकि सिर्फ राजस्थान के खिलाफ मैच के लिए घोषित की गई है। उम्मीद करता हूं कि सत्र के दौरान मुक्षे टीम में जगह मिल जाएगी।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories