हार्दिक पंड्या संग तस्वीरें शेयर कर इशान किशन ने बताया इंस्टाग्राम और रियलिटी में अंतर, मुंबई इंडियंस ने किया लाजवाब कमेंट

दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग अब 19 सितंबर से फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेला जाना है। इशान और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस के प्रमुख सदस्य हैं।

Ishan Kishan Hardik Pandya Instagram Mumbai Indians IPL 2021
सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या के साथ वाली यह तस्वीर इशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन ने हार्दिक पंड्या संग दो तस्वीरें पोस्ट कर इंस्टाग्राम और रियलिटी में अंतर बताया है। उनकी इन तस्वीरों पर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक, उनके बड़े भाई और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक क्रुणाल पंड्या, उनकी भाभी और क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने कमेंट और रिएक्शन दिए हैं। साथ ही मुंबई इंडियंस ने भी लाजवाब कमेंट किया है।

इशान किशन और हार्दिक पंड्या दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। इशान की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट तस्वीरों में दोनों मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हैं। पहली तस्वीर में दोनों कैमरे के सामने बहुत सादगी से पोज देते दिख रहे हैं। इशान के चेहरे पर मुस्कुराहट है। हार्दिक पंड्या की आंखों से भी खुशी झलक रही है। हालांकि, दूसरी तस्वीर देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल, दोनों की तस्वीरें हैं ही ऐसी।

दूसरी तस्वीर में दोनों ठहाका मारकर हंस रहे हैं। ऐसा दिख रहा है कि हार्दिक पंड्या इशान किशन को गुदगुदी लगा रहे हैं। अपनी बात को मजबूती देने के लिए इशान ने कैप्शन में लिखा, ‘इंस्टाग्राम रियलिटी हार्दिक पंड्या।’ उनकी पोस्ट पर कमेंट करने में पंखुड़ी शर्मा ने देर नहीं लगाई। उन्होंने लिखा, ‘Cuties.’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। नताशा ने भी रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की, जबकि क्रुणाल ने रेड हार्ट वाली दो इमोजी पोस्ट कीं।

मुंबई इंडियंस ने लिखा, ‘ये दोनों हमारे सबसे अच्छे दोस्त के साथ हैं।’ इसके बाद उसने रोलिंग ऑन फ्लोर लॉफिंग और रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए इशान किशन और हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के अन्य खिलाड़ियों के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं।

कोरोनावायरस के कारण 2 मई तक आईपीएल 2021 के 29 मैच ही हो पाए थे, क्योंकि कई स्टाफ सदस्यों और क्रिकेटर्स के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। इसके बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग अब 19 सितंबर से फिर से शुरू होने के लिए तैयार है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच खेला जाना है। इशान और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस के प्रमुख सदस्य हैं।

दोनों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी चुना गया है। इन दोनों के अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, मध्यक्रम की रीढ़ माने जाने वाले सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और प्रतिभाशाली स्पिनर राहुल चाहर को भी भारत की विश्व कप टीम में चुना गया है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।