ताज़ा खबर
 

India vs Sri Lanka 2nd ODI: यहां देखें भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे का टेलीकास्ट

India vs Sri Lanka 2nd ODI: पहले वनडे मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से विफल रहे थे। विराट कोहली के टीम में ना होने का दबाव साफ तौर पर दिखा था।

India vs Sri Lanka 2nd: टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 392 रन बनाए।

धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे में बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बुधवार को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में श्रीलंकाई आक्रमण के खिलाफ नई शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी। पहले वनडे मैच में रविवार को श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी थी। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से श्रीलंकाई आक्रमण के सामने नतमस्तक हो गए थे। 29 रनों पर ही मेजबान टीम ने सात विकेट खो दिए थे। उसका 50 का आंकड़ा भी छू पाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने 65 रनों की पारी खेल भारत को बेहद शर्मनाक स्थिति में जाने से बचाया था और 100 का आंकड़ा पार कराया था। मोहाली की वातावरण धर्मशाला की तरह बेशक ठंडा न हो, लेकिन इस विकेट पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। ऐसे में इस मैच में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरने वाले श्रीलंकाई गेंदबाज एक फिर इस विकेट पर भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

कहां खेला जाएगा मैच?

-दोनों टीमों के बीच तीन वनडे सीरीज का दूसरा मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है।

कितने बजे से देख सकेंगे मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट?

-भारत-श्रीलंका की टीमें मैदान पर सुबह 11:30 उतरेंगी। इससे आधा घंटा पहले टॉस होगा।

किन चैनलों पर देख सकेंगे मैच का सीधा प्रसारण?

-मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में Star Sports 1, जबकि हिंदी में Star Sports 3 पर देखा जा सकता है। वहीं hotstar.com पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

विराट कोहली इस सीरीज में नहीं हैं, ऐसे में पिछले मैच में अजिंक्य रहाणे को अंतिम एकादश से बाहर रखने का फैसला टीम प्रबंधन की रणनीति पर सवाल खड़ा करता है। पिछले मैच में पदार्पण करने वाले श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या जैसे युवा बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा था तो कप्तान रोहित, शिखर धवन और अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी विफल रहे थे।

गेंदबाजी विभाग में भारत को हालांकि अपना कमाल दिखाने का पिछले मैच में ज्यादा मौका नहीं मिला था, लेकिन जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और पांड्या ने एक-एक विकेट जरूर लिए थे। वहीं कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

श्रीलंकाई टीम पिछले मैच में अपने प्रदर्शन से सातवें आसमान पर होगी, लेकिन वह इस बात को भलीभांती जानती है कि मेजबान जख्मी शेर है जो हर स्थिति में वापसी करने का माद्दा रखता है। ऐसे में वह किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App