ताज़ा खबर
 

खुलासा: रेप के आरोपी खिलाड़ी ने केस हटाने के लिए दिया 8 करोड़ का लालच, पीड़िता का साफ इनकार

आयरलैंड के मशहूर खिलाड़ी पर लगा रेप का आरोप, केस वापस लेने के लिए आरोपी खिलाड़ी ने महिला को दिया 8 करोड़ रुपए देने का ऑफर।

Author नई दिल्ली | Updated: October 24, 2019 9:20 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

आयरलैंड के एक मशहूर खिलाड़ी पर रेप के आरोप हैं। खिलाड़ी पर यह आरोप 20 साल की महिला एथलीट ने लगाए हैं। अब इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि जाने-माने खिलाड़ी ने महिला को केस वापस लेने के लिए 8 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया है। हालांकि महिला ने खिलाड़ी के ऑफर को स्वीकारने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। महिला का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर अपनी शिकायत वापस नहीं लेगी। हालांकि इस जाने-माने खिलाड़ी के नाम का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। पीड़िता ने खिलाड़ी पर 12-09-2019 को कार में रेप करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि आयरिश खिलाड़ी पर यह दूसरी बार रेप का आरोप लगाया है। गार्डा पुलिस (आयरिश पुलिस) ने खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस सोर्स के मुताबिक खिलाड़ी महिला को एक बार फिर से दूसरे ऑफर देने के बारे में सोच रहा है। वह किसी भी तरीके से एथलीट महिला पर दवाब बना रहा है ताकि वह केस को कोर्ट तक न पहुंचने दे। माना जा रहा है कि यह आयरलैंड की एक बड़ी हस्ती है, जिसके नाम को गोपनीय रखा गया है।

10 दिन बीत जाने के बाद अब तक इस केस की फाइल डीपीपी (Defence Procurement Procedure) के पास है। आशा है इस केस को लेकर जल्द ही कोई फैसला सामने आएगा। डीपीपी केस को लेकर गवाह और सबूत जुटा रही है। अभी पुलिस ने आयरिश खिलाड़ी की पहचान को भी गुप्त रखा है। यह भी कहा जा रहा है कि बार जाने से पहले भी इस आयरिश खिलाड़ी ने शराब पी रखी थी।

बार में शराब पीने के बाद इस खिलाड़ी ने युवती के साथ रेप किया। महिला के द्वारा शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने इस खिलाड़ी को उस वक्त सड़क पर रोक लिया जब वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे। पुलिस ने उसी वक्त उनकी कार अपने कब्जे में ले लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ICC Test Batsman Rankings 2019: टीम इंडिया का जलवा, रोहित तीनों फॉर्मेट के टॉप-10 में पहुंचने वाले तीसरे भारतीय
2 प्रिंस ऑफ कोलकाता से BCCI के प्रेसीडेंट तक, कुछ ऐसी रही है सौरव गांगुली की ‘दादागिरी’
3 Netflix पर ‘गेमचेंजर’ के फैन हुए विराट-अनुष्का, यूजर ने कहा- भाई प्लीज भाभी की फिल्म मत देख लेना