ताज़ा खबर
 

आईपीएल 10 नीलामी में ना बिकने पर बोले इरफान पठान, कहा- हार नहीं मानूंगा, करुंगा वापसी

पठान ने ट्विटर पर भावुक मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि साल 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए।

ipl 2017, irfan pathan, twitter, irfan pathan message, ipl 2017 auction, ipl nilami, IPL Auction Ben Stokes, Ben Stokes latest news, Ben Stokes Price in IPL, ipl nilami 2017, ipl 2017 player auction, आईपीएल २०१७ ऑक्शन, आईपीएल, आईपीएल 2017, आईपीएल प्‍लेयर नीलामी, आईपीएल नीलामी, आईपीएल नीलामी 2017, IPL Auction 2017, ipl auction, ipl news in hindiऑलराउंडर इरफान पठान को आईपीएल 10 नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा। (photo source – Indian express)

आईपीएल 10 में ऑलराउंडर इरफान पठान खेलते नहीं दिखेंगे इसकी वजह 50 लाख की बेस प्राइस वाले पठान को नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब इरफान पठान आईपीएल में नहीं खेलेंगे। सोशल मीडिया में इस बारें में खूब चर्चा हो रही है। इस मुद्दे पर अब पठान ने चुप्पी तोड़ी है। पठान ने ट्विटर पर एक भावुक मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि साल 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए। फ्रैक्चर के बाद पठान को फिजियो ने कहा कि शायद अब वो कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। और खेलने का सपना छोड़ देना चाहिए। इसके बाद पठान ने जवाब दिया कि मैं कैसा भी दर्द झेल सकता हूं, लेकिन अपने देश के लिए यह शानदार खेल छोड़ने का दर्द सहन नहीं कर पाउंगा। इसके बाद मैने कड़ी मेहनत की और में देश के लिए खेल पाया। पठान आगे लिखते हैं कि उन्होंने कैरियर के लिए बहुत सी परेशानियों का सामना किया है। लेकिन कभी हार नहीं मानी। मैं इसी तरह का इंसान हूं। फिलहाल मेरे सामने ये एक चुनौती है मुझे भरोसा है कि मैं इसका भी सामना कर पाऊंगा। क्योंकिआप लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं और हमेशा रहेंगी। मुझे बस ये बात अपनी उन फैन्स के साथ शेयर करनी थी जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं।

पठान के इस मैसेज को 7.8 हजार लोगों ने पसंद किया है वहीं 2.1 हजार लोगों ने इस रीट्वीट किया है। पठान के इस मैसज पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है कि हम बस आपके साथ हैं। आप एक सच्चे खिलाड़ी हो। हमें आप पर गर्व है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इस आईपीएल में हम आपको मीस करेंगे। और साथ ही उम्मीद करेंगे की अगले साल आप आईपीएल में जरुर खेलोगे।

भले ही आईपीएल 10 में इरफान पठान को किसी ने खरीदा हो लेकिन वो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। 13 फरवरी को लीग मैच में पठान ने तीन विकेट लिए थे। इरफान ने चार ओवर में 10 रन देकर तीन विकेट चटकाते हुए उत्तर क्षेत्र की टीम को ध्वस्त किया था । उन्होंने शिखर धवन, रिषभ पंत और युवराज सिंह को सस्ते में पवैलियन भेजा था। मैच के बाद पठान ने कहा था ‘विकेट हासिल करना काफी महत्वपूर्ण होता है। मुझे लगता है कि पूरे सत्र में मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा था लेकिन जब आपको टीवी पर दिखाया जा रहा हो, लोग देख रहे हो, चयनकर्ता देख रहे हों और आप अच्छी गेंदबाजी कर रहे हो तब अधिक विकेट हासिल करना अच्छा होता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो क्या इंडियन आर्मी में भर्ती हो गए हैं पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग!
2 पुणे के टीम मालिक ने धोनी को कप्तानी से हटाया तो ट्विटर पर कहा- विदेश का माल अच्छा होगा?
3 IPL 2017 Players Auction: 3 करोड़ में किंग्स XI पंजाब के हुए टी. नटराजन, पिता हैं मजदूर, मां बेचती हैं स्नैक्स
ये पढ़ा क्या?
X