ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की बैटिंग देख इरफान पठान हुए हैरान, फैंस बोले- लॉकडाउन में टीम इंडिया को मिला नया बल्लेबाज

वीडियो में मोहम्मद शमी अपने घर में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वीडियो में आप शमी को देख सकते हैं कि किस तरह वह घर के अंदर बैटिंग करते हुए शॉट्स लगा रहे हैं।

मोहम्मद शमी (फाइल फोटो)

कोविड-19 के चलते देशभर में लॉकडाउन है। सरकार ने थोड़ी ढील दी है, लेकिन खेल गतिविधियों पर अब भी पाबंदी है। ऐसे में खिलाड़ी घर में खुद को अपने-अपने तरीके से बिजी रख रहे हैं। कोई अपने परिवार और बच्चों के साथ टाइम बिता रहा है तो कोई घर में खेल की प्रैक्टिस कर रहा है। खेलों का भले ही आयोजन रुका हुआ हो, लेकिन खिलाड़ी लॉकडाउन में भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में मोहम्मद शमी अपने घर में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वीडियो में आप शमी को देख सकते हैं कि किस तरह वह घर के अंदर बैटिंग करते हुए शॉट्स लगा रहे हैं। शमी की बैटिंग पर सामने वाला शख्स तेजी से गेंद फेक रहा है। शमी इसका जवाब बखूबी दे रहे हैं। खुले मैदान में खेलने वाले शमी इन दिनों घर में रहकर ही क्रिकेट की प्यास बुझा रहे हैं।

दिलचस्प यह है कि वीडियो में शमी गेंदबाजी नहीं, बल्कि बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में शमी को बैटिंग कर देख इरफान पठान भी शॉकिंग रियक्शन दे रहे हैं। उन्होंने शमी के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘Bowling?’ जबाव में शमी ने लिखा, ‘एमडी कैफ छोटा भाई।’

फैंस ने इस वीडियो को देखने के बाद उनकी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे बैटिंग करोगे तो ओपनर टेंशन में आ जाएंगे भाई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शमी भाई डिफेंस खेल रहे हो..आपका लॉन्ग शॉट हमें अब भी याद है।’ आदित्य ने लिखा, ‘लगता है बाई को बैटिंग में प्रमोशन मिलने वाला है।’ अतुल ने भी लिखा, ‘टीम को एक और बल्लेबाज मिल गया।’

शमी के इस वीडियो को देख कई लोग अपने बचपन के दिन भी याद कर रहे हैं। अमित मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा, भाई हमने बचपन में जब क्रिकेट खेला है तो हम हॉस्टल के कमरे में खिला करते थे और वहां पर हम एक रूल लागू करते थे – 2 यह रूल बहुत ही अच्छा है आप इसे छोटी जगह पर भी खेल सकते हैं इसे खेलने के लिए एक 5 गज का गोल एरिया बना लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोहित शर्मा 4 साल से हैं सिक्सर किंग, विराट कोहली ने लगाए हैं 1000 से ज्यादा चौके, रन बनाने में भी दोनों टॉप पर
2 कोरोना: इंग्लैंड में 1 अगस्त तक टला क्रिकेट; लेकिन 12 खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बावजूद फुटबॉल को हरी झंडी
3 ‘MS Dhoni नहीं माने थे, हारने के बाद दोबारा कराया था टॉस,’ कुमार संगकारा ने वर्ल्ड कप फाइनल के किस्से पर तोड़ी चुप्पी