ताज़ा खबर
 

गुजरात की टीम ने कप्तान बनाकर भी नहीं खिलाया, J&K का इरफान पठान को न्योता- हमारे यहां से खेलें

पठान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “वो जानना चाहते हैं कि क्या मैं अगले तीन सीजन के लिए उनकी टीम से जुड़ना चाहता हूं। मुझे मेरी एनओसी मिल गई है और जेकेसीए का प्रस्ताव अच्छा है। मैं एक-दो दिन में अपना फैसला बता दूंगा।”

Author January 26, 2018 3:34 PM
इरफान पठान। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान जल्द ही जम्मू कश्मीर की रणजी टीम से जुड़े सकते हैं। बता दें कि पठान को गुजरात की टीम ने कप्तान बनाकर भी नहीं खिलाया था। हाल ही में बड़ौदा टीम से अलग होने का मन बना चुके पठान को जम्मू कश्मीर की तरफ से बतौर खिलाड़ी और मेंटोर टीम का हिस्सा बनने का प्रस्ताव आया है। इतना ही नहीं जम्मू टीम पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव को भी कोच के पद का प्रस्ताव दिया है। जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ आशिक अली बुखानी ने कहा, “हम एक पेशेवर खिलाड़ी की तलाश कर रहे हैं और इरफान हमारी पहली पसंद है। उनके पास अनुभव है और वो ऑलराउंडर हैं। उनकी मौजूदगी से युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। साथ ही हमने कपिल साब से भी टीम से जुड़ने की अपील की है। दोनों ने ही आखिरी फैसला लेने से पहले कुछ समय की मांग की है। जेकेसीए अपने क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जाने की कोशिश कर रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों के आने से मदद मिलेगी।” हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि कपिल देव मुख्य कोच का पद नहीं लेंगे, लेकिन वो टीम से जुड़े रहेंगे।

आपको बतौर टीम इंडिया के मुख्य कोच कपिल देव के 10 महीने का कार्यकाल काफी निराशाजनक और असफल रहा था। इसी दौरान पूर्व खिलाड़ी मनोज प्रभाकर ने उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे।

वहीं दूसरी तरफ पठान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “वो जानना चाहते हैं कि क्या मैं अगले तीन सीजन के लिए उनकी टीम से जुड़ना चाहता हूं। मुझे मेरी एनओसी मिल गई है और जेकेसीए का प्रस्ताव अच्छा है। मैं एक-दो दिन में अपना फैसला बता दूंगा।”

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs South Africa 3rd Test: जानिए कहां देखें भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच का प्रसारण
2 India vs South Africa 3rd Test: खतरनाक पिच के चलते रुका खेल, चौथे दिन जारी रहेगा मैच
3 Ind vs SA 3rd Test: वांडरर्स की पिच पर भड़के सुनील गावस्कर, शॉन पोलॉक ने भी जताई नाराजगी