scorecardresearch

गुस्साए फैन ने एमएस धोनी पर लगाया इरफान पठान का करियर बर्बाद करने का आरोप, भारतीय ऑलराउंडर के जवाब ने जीता दिल

Irfan Pathan Short International Career: इरफान 27 अक्टूबर 2022 को 38 साल के होंगे। इरफान पठान ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच करीब 10 साल पहले खेला था। मतलब तब वह 28 साल के थे।

गुस्साए फैन ने एमएस धोनी पर लगाया इरफान पठान का करियर बर्बाद करने का आरोप, भारतीय ऑलराउंडर के जवाब ने जीता दिल
इरफान पठान, एमएस धोनी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इन दिनों लीजेंड्स क्रिकेट लीग और रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2022 में व्यस्त हैं। वह लीजेंड्स क्रिकेट लीग में अब तक 8 मैच में 27.25 के औसत और 143.42 के स्ट्राइक रेट से 109 रन बना चुके हैं। वह सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में 8वें नंबर पर हैं। गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन ठीक रहा है। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी देखकर प्रशंसक खासे प्रभावित हैं।

इरफान 27 अक्टूबर 2022 को 38 साल के होंगे। इरफान पठान ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच करीब 10 साल पहले खेला था। मतलब तब वह 28 साल के थे। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला दो अक्टूबर 2012 को श्रीलंका के खिलाफ खेला था। वह टी20 इंटरनेशनल मैच था। उस मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 3 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया था।

उस समय टीम इंडिया की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में थी। अब 38 साल की उम्र में भी ऐसे फॉर्म देखकर फैंस को लगता है कि उन्हें टीम इंडिया के लिए और मौके मिलने चाहिए थे। वे इरफान पठान का करियर बर्बाद करने के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

ऐसे ही एक प्रशंसक ने एमएस धोनी पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर दिया। हालांकि, इरफान पठान ने उसे जो जवाब दिया, उसने निश्चित रूप से सभी का दिल जीत लिया। @WeirdlyGripping ने ट्वीट किया, ‘जब भी मैं इन लीग्स में इरफान पठान को देखता हूं, मैं एमएस और उनके प्रबंधन को और भी ज्यादा कोसता हूं… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में सफेद गेंद से अपना आखिरी मैच खेला था…।’

@WeirdlyGripping ने लिखा, ‘इरफान पठान के साथ यह सही नहीं हुआ। सात नंबर के लिए वह बिल्कुल उपयुक्त थे। कोई दूसरी टीम होती तो उन्हें निश्चित रूप से प्लेइंग 11 में रखती। लेकिन भारतीय टीम ने रविंद्र जडेजा को उनसे ऊपर रखा। यहां तक कि स्टुअर्ट बिन्नी को भी खिलाया।’ इसके बाद उन्होंने जोर से रोने वाली इमोजी भी पोस्ट की। उन्होंने ट्वीट को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) पर टैग भी किया।

इरफान पठान ने अपने इस प्रशंसक को जवाब दिया, ‘इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराएं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।’ इरफान ने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की। इसके बाद @WeirdlyGripping का यह ट्वीट वायरल हो गया। लोगों ने इरफान पठान के जवाब की बहुत सराहना की।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 11:49:01 am
अपडेट