ताज़ा खबर
 

VIDEO: सचिन तेंदुलकर पर भारी पड़ा इरफान पठान के बेटे का गुस्सा; बॉडी पर हुई बहस तो कर दी मास्टर ब्लास्टर की ‘पिटाई’

Road Safety Series 2020: मुंबई में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में इन दिनों सचिन तेंदुलकर और पठान अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर और इमरान (फोटो सोर्स-TWITTER)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को देखकर दुनिया के कई युवाओं ने क्रिकेट को अपनी जिंदगी बनाया। मास्टर ब्लास्टर को देख कई कई लोगों ने इस खेल की बारीकियां सीखीं हैं। आज भी कई बच्चे सचिन को अपना आदर्श मानते हैं और उनके जैसा बनने की कोशिश करते हैं। सचिन की बल्लेबाजी के तो कई किस्से आपने सुने सुनाए होंगे लेकिन तेंदुलकर का बॉक्सिंग टैलेंट शायद ही आपने देखा होगा। उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

लेकिन, खास बात है कि सचिन का यह बॉक्सिंग मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि एक बच्चे से हुआ। यब बच्चा भी कोई और नहीं बल्कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान का तीन साल का बेटा इमरान है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। पठान ने लिखा- इमरान नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है… जब वह बड़ा होगा तब जानेगा कि उसके क्या किया है।

 

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान सचिन में लंबाई और बाइसेप्स को लेकर बहस हो रही है लेकिन इसी बीच इमरान हाथापाई पर उतर आते हैं। इरफान के इस वीडियो पर सचिन ने कमेंट किया कि बच्चों के साथ वक्त गुजारना हमेशा शानदार रहता है। इमरान एक दिन तुम्हारे मशल्स मुझसे और तुम्हारे पापा से ज्यादा बड़े और मजबूत होंगे। बता दें कि मुंबई में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में इन दिनों सचिन तेंदुलकर और पठान अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

इस सीरीज का पहला मैच 7 मार्च को सचिन तेंदुलकर के इंडिया लीजेंड्स और ब्रायन लारा के विंडीज लीजेंड्स के बीच खेला गया। बड़ी संख्या में फैन्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और ब्रायन लारा जैसे खिलाड़ियों को देखने आए। लंबे वक्त के बाद सचिन-सहवाग बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे थे।

Next Stories
1 Women’S T20 WC: ‘मेडल लेते समय भी फूट-फूटकर रो रही थी शेफाली’ मंधाना ने कहा- उसे अकेला छोड़ दो
2 Women’S T20 WC: फाइनल में मिली हार के बाद भी हरमनप्रीत का टीम पर भरोसा कायम, कहा- हम सीखने पर भरोसा करते हैं
3 Road Safety World Series 2020: रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने जीता 7 रनों से मैच, नेथन ने खेली 96 रनों की पारी
ये पढ़ा क्या?
X