IPL 2021: दूसरी बार चैंपियन बनने को सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरू की तैयारी, राशिद खान ने नेट्स पर गाया कुमार सानू का सदाबहार गाना; देखें video

IPL 2021: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 2017 से जुड़े हुए हैं। वह दुनिया की सबसे महंगी घरेलू टी20 क्रिकेट लीग के 62 मैच में 75 विकेट झटक चुके हैं। वह कई बार एक मैच में 3-3 विकेट ले चुके हैं।

Rashid Khan Sandeep Sharma SunRisers Hyderabad Net Practice Video Watch 123
राशिद खान सनराइजर्स हैदाराबाद के साथ 2017 और संदीप शर्मा 2018 से जुड़े हुए हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट सनराइजर्स हैदराबाद वीडियो)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 शुरू होने में अब 2 सप्ताह से भी कम का वक्त रह गया है। टूर्नामेंट की सभी टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद का भी ट्रेनिंग कैम्प शुरू हो चुका है। उनके कैम्प में विदेशी खिलाड़ी भी पहुंचने लगे हैं। इसमें अफगानिस्तान के जादुई स्पिनर राशिद खान भी शामिल हैं।

राशिद खान आईपीएल 2021 के शुरू होने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में इसकी झलक साफ देखी जा सकती है। सनराइजर्स हैदराबाद ने 25 मार्च 2021 की रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो खिलाड़ियों के नेट प्रैक्टिस के दौरान फिल्माया गया है। इसमें राशिद खान कुमार सानू का सदाबहार गाना ‘मेरा दिल तो कितना पागल है, ये प्यार तो तुमसे करता है, पर सामने जब तुम आते हो, कुछ भी कहने से डरता है,’ गुनगुनाते दिख रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा भी उनके साथ जुगलबंदी करते दिख रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वे इंसान (राशिद खान और संदीप शर्मा) जिनमें बहुत सारे टैलेंट हैं।’ टीम ने वीडियो को ऑरेंज आर्मी, एसआरएच, आईपीएल 2021 को भी टैग किया है। सनराइजर्स की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd)

बता दें राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 2017 से जुड़े हुए हैं। वह दुनिया की सबसे महंगी घरेलू टी20 क्रिकेट लीग के 62 मैच में 75 विकेट झटक चुके हैं। वह कई बार एक मैच में 3-3 विकेट ले चुके हैं। खास यह है कि ऐसा उन्होंने हर आईपीएल के किसी न किसी मुकाबले में जरूर किया है। आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 7 रन देकर 3 विकेट है। यह उन्होंने आईपीएल 2020 में किया था।

संदीप शर्मा की बात करें तो वह 2013 से 2017 तक पंजाब किंग्स (तत्कालीन किंग्स इलेवन पंजाब) का हिस्सा रहे। साल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें खरीदा। तब से वह टीम का नियमित हिस्सा हैं। संदीप शर्मा ने आईपीएल में अब तक 92 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 109 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है, जो उन्होंने आईपीएल 2017 में किया था। आईपीएल 2015 में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 4 विकेट था। आईपीएल 2020 में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 34 रन देकर 3 विकेट था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट