ताज़ा खबर
 

IPL Auction 2019 Players List: यहां देखें पूरी लिस्ट, कौन कितने में बिका और कौन नहीं

IPL Auction 2019: वरुण चक्रवर्ती को किंग्स 11 पंजाब ने 8.40 करोड़ रुपए में खरीद लिया। शिवम दुबे को रॉयल चैलेंजर्स ने 5.00 करोड़ रुपए में खरीदा है। आयुष बदोनी को किसी ने नहीं खरीदा। सरफराज खान को किंग्स 11 पंजाब ने 25 लाख रुपए में खरीदा।

आईपीएल की कुल 8 टीम हैं।

IPL Auction 2019: IPL के लिए टीम के मालिक खिलाड़ियों को खरीद रहे हैं। कौन कितने रुपए में बिक रहा है इसकी जानकारी यहां हम आपको देते हैं। आप यहां आईपीएल टीम में बिकने वाले खिलाड़ी की कीमत भी जान सकते हैं। IPL को भारत में काफी पसंद किया जाता है। आईपीएल की कुल 8 टीम हैं। एक-एक खिलाड़ी कई करोड़ रुपए में बिक रहा है। IPL की कुल 8 टीम चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स हैं।

हाशिम अमला और सौरभ तिवारी की किसी ने नहीं खरीदा। शॉन मार्श का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था इन्हें किसी ने नहीं खरीदा। कॉलिन इंग्रम का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था। इन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 6.40 करोड़ रुपए में खरीदा। रीजा हेंड्रिक्स और हजमतुल्लाह जजाई को किसी ने नहीं खरीदा। इन दोनों का बेस प्राइस 50-50 लाख रुपए थे। उस्मान ख्वाजा का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए था उस्मान को किसी ने नहीं खरीदा। रवि साई किशोर और मुरुगन अश्विन को किसी ने नहीं खरीदा। युवराज चुडासमा, जहीर खान पख्तीन और केसी करिअप्पा को किसी ने नहीं खरीदा। जगदीश सुचित को किसी ने नहीं खरीदा।

नाथु सिंह को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपए में खरीदा। रजनीश गुरबानी, चामा मिलांड और तुषार देसपांडे को किसी ने नहीं खरीदा। ईशान पोरेल और अनिकेत चौधरी को किसी ने नहीं खरीदा।  के एस भगत और अरुण कार्तिक बास्कर को किसी ने नहीं खरीदा। अंकुश बैंस को दिल्ली कैपिटल ने 20 लाख रुपए में खरीद लिया। अनुज रावत और बाबा इंद्रजीत को भी किसी ने नहीं खरीदा। जलज सक्सेना और शेल्डन जैक्सन को किसी ने नहीं खरीदा।

वरुण चक्रवर्ती को किंग्स 11 पंजाब ने 8.40 करोड़ रुपए में खरीद लिया। शिवम दुबे को रॉयल चैलेंजर्स ने 5.00 करोड़ रुपए में खरीदा है। आयुष बदोनी को किसी ने नहीं खरीदा। सरफराज खान को किंग्स 11 पंजाब ने 25 लाख रुपए में खरीदा। अक्षदीप नाथ को किसी ने नहीं खरीदा। अरमान जाफर को किसी ने भी नहीं खरीदा। अनमोलप्रीत सिंह को 80 लाख रुपए में मुंबई इंडियन्स ने खरीदा। अंकित बावने को किसी ने भी नहीं खरीदा। मोहम्मद शमी किंग्स 11 पंजाब ने 4.80 करोड़ रुपए में खरीदा। वरुण ऐरॉन को राजस्थान रॉयल्स ने 2.40 करोड़ रुपए में खरीदा है। मोहित शर्मा को चैन्नई सुपर किंग्स ने 5.00 करोड़ रुपए में खरीदा।

राहुल शर्मा को किसी ने नहीं खरीदा। एडम जैम्पा भी नहीं बिके। कैरी पियर और फवाद अहमद को भी कोई खरीददार नहीं मिला। इशांत शर्मा को दिल्ली कैपिटल्स ने 1.1 करोड़ रुपए में खरीदा। जयदेव उनदकाट को राजस्थान रॉयल्स ने 8.40 करोड़ रुपए में खरीदा है। अक्सर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 5.00 करोड़ रुपए में खरीदा है। मनन वोहरा को नहीं बिके। देवदत्त पडिकल को 20 लाख रुपए में रॉयल चेलेंजर्स ने खरीदा। सचिन बेबी को पहले राउंड में किसी ने नहीं खरीदा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App