ताज़ा खबर
 

‘सीनियर भारतीय खिलाड़ी बायो-बबल में रोक-टोक के थे खिलाफ,’ IPL टलने के बाद मुंबई इंडियंस के कोच का खुलासा

मुंबई के कोच ने यह भी कहा कि अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में 70000 दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देना गैर जिम्मेदाराना था और फिर अहमदाबाद में कोरोना संक्रमण के मामले बढ गए।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के अपने अंतिम मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया था। (फोटो- IPL)

मुंबई इंडियंस के फिल्डिंग कोच जेम्स पामेंट ने दावा किया है कि कुछ भारतीय क्रिकेटरों को आईपीएल बायो बबल में प्रतिबंधों में रहना पसंद नहीं आया। हालांकि, पामेंट ने यह जरूर कहा कि उन्हें बायो-बबल बिल्कुल सुरक्षित लगा। उन्होंने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया। आईपीएल में खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद लीग को चार मई को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

पामेंट ने स्टफ डॉट कॉम डॉट न्यूजीलैंड से कहा ,‘‘कुछ भारतीय खिलाड़ियों को प्रतिबंध और दिशा निर्देश पसंद नहीं आ रहे थे, लेकिन हमें बिल्कुल सुरक्षित लगा। हमें एक बार भी नहीं लगा कि बबल में सुरक्षा को लेकर कोई समझौता हो रहा है। जब टीमों में मामले आने लगे तो हम थोड़ा डर गए और आशंकित भी हो गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने बताया कि उनकी टीम में मामले हैं और हमने उसी सप्ताह चेन्नई से खेला था। मैने ज्यादातर समय आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के साथ बिताया और मैंने पाया कि उनकी सोच बदल चुकी थी।’’

उन्होंने कहा कि उन्हें हालांकि एक पल को भी ऐसा नहीं लगा कि मुंबई इंडियंस द्वारा टीम होटल में बनाए गए बायो-बबल में उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई समझौता किया गया। पामेंट ने कहा कि लीग निलंबित होने से पहले उन्हें पता था कि भारत कोरोना संकट से जूझ रहा है और ऐसे में मैच छह शहरों में नहीं कराए जाने चाहिए थे।

पामेंट ने कहा,‘‘अगर मैच सिर्फ मुंबई में होते तो आसानी से हो जाते। लेकिन एक बार मुंबई में मामले बढने के बाद मैदानकर्मियों, अन्य स्टाफ का प्रबंधन मुश्किल हो गया था।’’ उन्होंने यह भी कहा कि अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में 70000 दर्शकों को प्रवेश की अनुमति देना गैर जिम्मेदाराना था और फिर अहमदाबाद में कोरोना संक्रमण के मामले बढ गए।

Next Stories
1 शिखर धवन होंगे श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान? देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़ सहित इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
2 सचिन तेंदुलकर ने वीरेंद्र सहवाग का नाम रख दिया था बीरबल, इरफान पठान ने इंटरव्यू में बताया था कारण
3 India tour of England: बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, इस कारण इंग्लैंड दौरे से किए जा सकते हैं बाहर
ये  पढ़ा क्या?
X