ताज़ा खबर
 

दिल्ली में नगरपालिका चुनाव से आईपीएल-2017 मैचों के कार्यक्रम में बदलाव

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में22 अप्रैल को नगरनिगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है।

ipl 2017, ipl 2017 auction, mcd election, delhi election, ipl 2017 player auction, ipl nilami, ipl nilami 2017, आईपीएल २०१७ ऑक्शन, आईपीएल, आईपीएल 2017, live ipl auction, live ipl auction 2017, IPL Auction 2017, ipl 2017 player auction news, ipl 2017 player, ipl auction, ipl 2017 auction players list with price, ipl 2017 auction players list, indian premier league 2017, indian premier league auction, indian premier league 2017 player auction, ipl live updatesआईपीएल के 10वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं। (photo source – IPL)

दिल्ली में अगले माह होने वाले नगरनिगम चुनावों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग-2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में22 अप्रैल को नगरनिगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है। आईपीएल के 10वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं। पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच दिल्ली में चार बजे से खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच दिल्ली की जगह मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा।

इसके अलावा, 22 अप्रैल को ही दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में रात आठ बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच आठ बजे के स्थान पर दिन में चार बजे से खेला जाएगा। बीसीसीआई ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के बीच छह मई को मुंबई में खेले जाने वाला मैच इसी दिन दिल्ली में रात आठ बजे खेला जाएगा। आईपीएल के 10वें संस्करण का आयोजन की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2017 के तय कार्यक्रम के तहत आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा, वहीं लीग का फाइनल मुकाबला इसी स्टेडियम में 21 मई को होगा। बीसीसीआई के अनुसार, आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल-2017 के मैच देश के 10 स्थानों पर 47 दिन तक खेले जाएंगे। इस कार्यक्रम के तहत आईपीएल की प्रत्येक टीम कुल 14 मैच खेलेगी, जिसमें से सात मैच टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाएंगे। इस संस्करण में 2011 के बाद एक बार फिर इंदौर में आईपीएल के मैच खेले जाएंगे। इसमें पहला मैच आठ अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स तथा दूसरा मैच 20 अप्रैल को पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

Next Stories
1 वीडियो: पुजारा-साहा को आउट नहीं कर पाए कंगारू गेंदबाज तो अपनाया ये घटिया तरीका
2 महेंद्र सिंह धोनी के ‘खोए’ फोन मिले, दमकलकर्मी ने गलती से उठाये
3 668 मिनट क्रीज पर बिताकर दोहरा शतक ठोंकने वाले चेतेश्वर पुजारा पर टि्वटर यूजर्स बोले-इतनी तो आजकल शादी नहीं टिकती
ये पढ़ा क्या?
X