ताज़ा खबर
 

राजीव शुक्ला के असिस्टेंट अकरम ने मांगी थी क्रिकेटर से 12 लड़कियां, चैट हुई वायरल

आइपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी ने कुल 12 लड़कियां यूपी के क्रिकेटर राहुल शर्मा से मांगी थीं। दिल्ली के कनॉट प्लेस वाले फाइव स्टार होटल में अकरम के ठहरने पर कई बार इन लड़कियों को राहुल शर्मा ने भेजा। खुद यह बात क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कही है।

Author Updated: July 20, 2018 8:41 AM
शाहरुख खान और राजीव शुक्ला के साथ सबसे बाएं खड़ा अकरम सैफी और वाट्सअप पर क्रिकेटर राहुल शर्मा से लड़कियों को लेकर बातचीत का स्क्रीनशॉट।

आइपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी ने कुल 12 लड़कियां यूपी के क्रिकेटर राहुल शर्मा से मांगी थीं। दिल्ली के कनॉट प्लेस वाले फाइव स्टार होटल में अकरम के ठहरने पर कई बार इन लड़कियों को राहुल शर्मा ने भेजा। खुद यह बात क्रिकेटर राहुल शर्मा ने कही है। राहुल शर्मा ने अकरम सैफी के साथ लड़कियों को होटल भेजने को लेकर हुई बात की चैटिंग भी सार्वजनिक की है। जिसमें कथित तौर पर अकरम दिल्ली के फाइव स्टार ली मेरीडियन होटल में राहुल शर्मा से लड़की भेजने को कहता है।

भद्रजनों के खेल क्रिकेट में इस गंदे खेल का खुलासा होने के बाद क्रिकेटर मो. कैफ ने ट्वीट कर जांच की मांग उठाई। उन्होंने यूपी क्रिकेट में हद दर्जे के भ्रष्टाचार को दूर किए जान की मांग की। उन्होंने राजीव शुक्ला को ट्वीट कर जांच की मांग उठाई।सेक्स फॉर सिलेक्शन के खुलासे के बाद बीसीसीआई में हड़कंप मच गया और अकरम को संस्था की सेवा से जांच पूरी होने तक बाहर कर दिया गया है। बीसीसीआई ने जांच कमेटी गठित की है। अकरम राजीव शुक्ला का न केवल सहयोगी था, बल्कि बीसीसीआई से भी जुड़ा था।

चैटिंग में क्या हैः वाट्सअप पर राहुल शर्मा से अकरम लड़कियों की तस्वीरें मंगाता है। इस पर अकरम कहता है-कोई नई(लड़की) नहीं है। फिर कहता है-साढ़े नौ बजे तक चाहिए। फिर एक चैट में अकरम सैफी लड़की को 1015 रूम नंबर में भेजने की बात कह रहा। लड़की पहुंचने के बाद अकरम कहता है-चिंता मत करो, तुम्हारा सिलेक्शन जरूर होगा। तुम अपना पूरा नाम और चेस्ट नंबर मैसेज करो।

आइपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के असिस्टेंट अकरम सैफी और क्रिकेटर राहुल शर्मा के बीच लड़कियों को लेकर चैट का स्क्रीनशॉट।

लड़कियों को फिल्मों में काम का देता है झांसाःराजीव शुक्ला के सहयोगी के तौर पर काम करने के चलते अकरम की मेल-मुलाकात भी तमाम हस्तियों से होती रहती है। इसमें क्रिकेटर से लेकर फिल्मी सितारे तक शामिल हैं। अकरम इऩ सितारों के साथ अपनी तस्वीरें फेसबुक पोस्ट करता रहता है। ताकि लोगों खासकर लड़कियों को प्रभाव में लिया जा सके। न्यूज वन से बातचीत में क्रिकेटर राहुल शर्मा ने बताया कि एक मित्र के जरिए वह अकरम के संपर्क में आया था। क्योंकि राज्य स्तरीय टीम में सलेक्शन महज छलावा होता है। मगर अकरम ने उसे लड़कियों के लिए इस्तेमाल करना शुरू किया। राहुल ने आरोप लगाया कि अकरम ने उसकी फ्रेंडलिस्ट में शामिल लड़कियों से दोस्ती कराने को कहा था। जिसमें से कुछ लड़कियों को उसने मॉडल बनाने का झांसा देकर यौन शोषण किया।

आइपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के असिस्टेंट अकरम सैफी और क्रिकेटर राहुल शर्मा के बीच लड़कियों को लेकर चैट का स्क्रीनशॉट।

राहुल के मुताबिक उसने अपने सिलेक्शन के लिए कुल 12 लड़कियां अकरम को समय-समय पर भेजीं। जिसमें आधी कॉलगर्ल थीं तो आधी लड़कियां उसकी दोस्त थीं। दोस्त लड़कियों में कुछ तो फिल्मों में काम पाने की लालच में अकरम के पास जातीं रहीं। राहुल शर्मा के मुताबिक अकरम के पास अपनी जिस दोस्त को भेजा था, उसने बाद में बताया कि अकरम बहुत खतरनाक है। वह तुम्हारा टीम में सिलेक्शन नहीं करा सकता,बस तुम्हें इस्तेमाल कर रहा है। उसने मुझे काम देने के बहाने बहुत यौन शोषण किया। राहुल ने कहा कि जब तमाम कोशिशों और पांच लाख रुपये देने के बाद भी उसका सिलेक्शन नहीं हुआ तो उसे मजबूरन अकरम सैफी को बेनकाब करना पड़ा।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019
आइपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के असिस्टेंट अकरम सैफी और क्रिकेटर राहुल शर्मा के बीच लड़कियों को लेकर चैट का स्क्रीनशॉट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अजिंक्य रहाणे-ऋषभ पंत की मेहनत पर फिरा पानी, इंग्लैंड लायंस ने भारत ए को बुरी तरह रौंदा
2 Ashes 2019 Schedule: यहां देखें इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज का पूरा शेड्यूल
3 सामने आई हॉकी महासंघ की बड़ी चूक, भारतीय ध्वज से गायब हुआ ‘अशोक चक्र’