ताज़ा खबर
 

IPL सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान संग फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी बने सरकारी गवाह

जालान ने एक डायरी में अरबाज का नाम और आईपीएल सट्टेबाजी में संलिप्त उसके व अन्य लोगों के साथ फोटो भी दिखाई थी। अरबाज ने स्वीकार किया कि उन्होंने हालिया आईपीएल सीरीज में काफी पैसा लगाया था और इससे भी ज्यादा पैसा वह सट्टेबाजी में हार गया।

सोनू जालान के साथ अरबाज खान। (Photo Courtesy: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने आईपीएल में ना केवल सट्टा लगाने बल्कि हाल ही में समाप्त हुए इस सीरीज में एक बड़ी राशि भी गंवाने की भी बात कबूली, जिसके बाद अब वह सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो चुके हैं। उनके साथ फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी को भी गवाह बनाया गया है। ठाणे एईसी की टीम अरबों रुपये की सट्टेबाजी से जुड़े मामले में पिछले पांच-छह वर्षो से जांच कर रही है। अरबाज को पहले एईसी ने समन जारी किया और फिर शनिवार को जांच के दौरान उन्हें सटोरिए सोनू जालान उर्फ सोनू बाटला से आमना-सामना करवाया। जालान को ठाणे से पांच दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले चार अन्य सटोरियों को मई में गिरफ्तार किया गया था।

जालान ने एक डायरी में अरबाज का नाम और आईपीएल सट्टेबाजी में संलिप्त उसके व अन्य लोगों के साथ फोटो भी दिखाई थी। अरबाज ने स्वीकार किया कि उसने हालिया आईपीएल सीरीज में काफी पैसा लगाया था और इससे भी ज्यादा पैसा वह सट्टेबाजी में हार गया। यह राशि करोड़ों रुपये में बताई जा रही है, लेकिन अधिकारी वास्तविक आंकड़ा नहीं बता रहे हैं।

Salman Khan childhood pictures, Salman Khan pictures, Salman Khan shares post, Salman Khan on Twitter, Salman Khan heart melt post, Salman Khan shares stories of real heroes, Salman Khan picture, see Salman Khan HD pictures, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

पुलिस द्वारा शुक्रवार को जारी समन के बाद अरबाज शनिवार को ठाणे के एईसी कार्यालय अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कई बालिवुड हस्तियों के नाम बताए, जो आईपीएल में पैसा लगाते हैं। ठाणे एईसी प्रमुख प्रदीप शर्मा इस मामले से संबंधित विस्तृत जानकारी शनिवार शाम दे सकते हैं।

साजिद खान का नाम भी आ चुका है सामने: सट्टेबाज सोनू जालान के साथ पूछताछ में साजिद खान का नाम भी आया है। सट्टेबाज ने बताया कि साजिद खान सात साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे। कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान अभिनेता भी हैं और उन्होंने ‘हे बेबी’, ‘हाउसफुल-1’, ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App