ताज़ा खबर
 

IPL Auction 2021: नीलामी के दौरान प्रीति जिंटा ने आर्यन खान को चिढ़ाया, कहा- हमें शाहरुख खान मिल गए; देखें video

पंजाब किंग्स ने सबसे ज्यादा 9 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दो तेज गेंदबाजों झाए रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ पर सबसे ज्यादा खर्च किए। रिचर्डसन को पंजाब ने 14 करोड़ और मेरेडिथ को 8 करोड़ रुपए में खरीदा।

IPL Auction 2021, Preity Zinta, Shah Rukh Khan, Aryan khanप्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की को-ऑनर हैं। (सोर्स – IPL)

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी गुरुवार (18 फरवरी) को चेन्नई में हुई। इस दौरान पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) ने सबसे ज्यादा 9 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दो तेज गेंदबाजों झाए रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ पर सबसे ज्यादा खर्च किए। रिचर्डसन को पंजाब ने 14 करोड़ और मेरेडिथ को 8 करोड़ रुपए में खरीदा। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा तमिलनाडु के ऑलराउंडर शाहरुख खान को लेकर हुई।

शाहरुख को पंजाब ने 5.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम शामिल किया। शाहरुख ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लंबे-लंबे शॉट लगाकर सबको प्रभावित किया था। उन्हें खरीदने के बाद पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आई। उन्हें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर देखा और उनके बेटे आर्यन खान को चिढ़ाती हुई नजर आईं। शाहरुख के बेटे आर्यन पहली बार आईपीएल नीलामी में टेबल पर बैठे दिखाई दिए। प्रीति ने जोर से चिल्लाते हुए कहा- हमें शाहरुख खान मिल गए।

केकेआर में अभिनेत्री जूही चावला के पति जय मेहता का हिस्सा है। जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी केकेआर की नीलामी टेबल पर मौजूद रहीं। दोनों स्टार किड्स को खिलाड़ियों के लिए बोली लगाने की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हुई। आर्यन और जाह्ववी के साथ केकेआर कैंप की टेबल पर फ्रेंचाइजी टीम के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता और सहायक कोच अभिषेक नायर भी मौजूद रहे। हालांकि, शाहरुख खान या जूही चावला में से कोई भी मौजूद नहीं था।

20 लाख रुपए बेस प्राइस वाले शाहरुख को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच टक्कर हुई। शाहरुख के लिए दिल्ली ने 1 करोड़ रुपए की बोली लगाई। इसके बाद दिल्ली की टीम 2 करोड़ तक भी पहुंची। इसके बाद इसमें आरसीबी ने जैसे ही 20 लाख रुपए और जोड़े पंजाब किंग्स की टीम भी बोली लगाने लगी। उसने बोली को 2 करोड़ 40 लाख कर दिया। दिल्ली फिर बीच से हट गई। आरसीबी और पंजाब के बीच शाहरुख के बीच टक्कर होने लगी। पंजाब ने 5.25 करोड़ की बोली लगाई तो आरसीबी ने खुद को रेस से बाहर कर दिया। इसके बाद शाहरुख 5.25 करोड़ में प्रीति जिंटा की टीम के हो गए।

Next Stories
1 IPL Auction 2021: अर्जुन तेंदुलकर पर मुंबई इंडियंस ने लगाया दांव, दूसरी बार में हरभजन सिंह, केदार जाधव और करुण नायर भी बिके
2 दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा, 54 दिन पहले बनाया था हाइएस्ट स्कोर
3 तीसरे दिन का खेल खत्म; इंग्लैंड को 2 दिन में बनाने हैं 429 रन, बचे हैं 7 विकेट
ये पढ़ा क्या?
X