ताज़ा खबर
 

IPL Auction 2018: आईपीएल ने पोस्‍ट की ये फोटो तो फैंस ने लिए मजे, कहा- क्‍यों ट्रोल कर रहे हो

IPL Player Auction 2018, IPL Niliami 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्‍टार्क को 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा। इशांक जग्गी को 20 लाख रुपए में खरीदा। इसके अलावा केकेआर ने शुभम गिल को 1 करोड़ 80 लाख, दिनेश कार्तिक को 7 करोड़ 40 लाख में खरीदा।

Author Updated: January 27, 2018 5:41 PM
कोलकाता नाइट राइडर्स (फोटो सोर्स- ट्विटर/@IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 11 के लिए क्रिकेटर्स की नीलामी की जा रही है। इस नीलामी की पल-पल की अपडेट आईपीएल अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दे रहा है। इसी क्रम में आईपीएल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की फोटो डाली, जो इस वक्त ट्विटर पर काफी ट्रोल हो रही है। आईपीएल की ओर से डाली गई इस तस्वीर में नीलामी की प्रक्रिया में शामिल सभी लोग मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखकर कुछ ट्विटर यूजर्स ने मजाक बनाते हुए कहा कि केकेआर ने बहुत ही बुरी टीम चुनी है। फ्रेंचाइसी ने पहले ही गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया था और नीलामी के वक्त भी गंभीर को नहीं खरीदा, जिसके कारण लोगों के मन में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया यूजर्स का एक धड़ा कह रहा है कि जिसकी वजह से दो बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती उन्हें ही महत्व नहीं दिया गया। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह तस्वीर पोस्ट करके आईपीएल केकेआर को ट्रोल कर रहा है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि फ्रेंचाइसी ने केवल 6 खिलाड़ियों के पीछे 67 फीसदी पैसे लगा दिए, जो कि काफी बुरा है। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि इतना बुरा टीम सेलेक्शन करने के कारण ये सभी हंस रहे हैं।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्‍टार्क को 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा। इशांक जग्गी को 20 लाख रुपए में खरीदा। इसके अलावा केकेआर ने शुभम गिल को 1 करोड़ 80 लाख, दिनेश कार्तिक को 7 करोड़ 40 लाख में खरीदा। वहीं फ्रेंचाइसी ने सुनील नरेन को 12 करोड़ 50 लाख, आंद्रे रसेल को 8 करोड़ 50 लाख, रॉबिन उथप्पा को 6 करोड़ 40 लाख और कुलदीप यादव को 5 करोड़ 80 लाख में रिटेन किया। क्रिस लिन (ऑस्ट्रेलिया) को केकेआर ने 9 करोड़ 60 लाख, पीयूष चावला को 4 करोड़ 20 लाख में खरीदा। इस बार गौतम गंभीर को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने खरीदा।

रविवार को भी नीलामी होगी। शनिवार और रविवार के दिन कुल 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इनमें 244 कैप्ड खिलाड़ी हैं। इनमें 62 भारतीय खिलाड़ी हैं। 332 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिसमें 34 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। हर फ्रेंचाइजी के पास इस सीजन में खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 80 करोड़ रुपए थे, लेकिन कुछ क्रिकेटर्स को रिटने करने के बाद टीम के पास सीमित पैसा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL Auction 2018: युवराज को खरीदकर फूली न समाईं प्रीति, पर वीरेंद्र सहवाग ने यूं उड़ाया मजाक
2 24 घंटे खुला रहता है धोनी का कमरा- पढ़ें जूनियर क्रिकेटर ने माही के बारे में किए क्या खुलासे
3 IND vs SA: कगिसो रबाड़ा की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड होकर भड़क गए विराट कोहली, ऐसे जताया गुस्‍सा
जस्‍ट नाउ
X