ताज़ा खबर
 

IPL Auction 2018: 2 करोड़ मिलते ही तमिल बोलने लगे हरभजन, देखें भज्जी पर लोग कैसे ले रहे मजे

IPL Auction 2018 Players List: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 (आईपीएल) की पहले दिन की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खरीदे जाने पर हरभजन सिंह ने खुशी जाहिर की तो ट्विटर पर लोगों ने उनके मजे ले लिए।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ हरभजन सिंह। (FILE PHOTO)

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 (आईपीएल) की पहले दिन की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खरीदे जाने पर हरभजन सिंह ने खुशी जाहिर की तो ट्विटर पर लोगों ने उनके मजे ले लिए। आईपीएल के लिए नीलामी शनिवार (27 जनवरी) को हुई। इस नीलामी में हरभजन सिंह को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2 करोड़ में खरीदा। हरभजन आईपीएल की शुरुआत से लेकर अब तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। 10 साल एक टीम को देने के बाद भी दूसरी टीम में जाने पर हरभजन फूले नहीं समाए और उन्होंने तमिल प्रशंसकों के लिए तमिल में ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। हरभजन ने अपने ट्वीट में तमिल भाषा में जो लिखा, उसका हिंदी में मतलब होता है- ”मैं आईपीएल के लिए अपने नए घर को लेकर काफी खुश हूं और आप इतने खुश होंगे कि डांस करेंगे।”

हरभजन की खुशी शायद इस चीज को लेकर भी रही होगी कि एक बार फिर वह टीम इंडिया के अपने पुराने साथी महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलेंगे। लेकिन हरभजन को इतना खुश देखकर शायद कुछ लोगों से रहा नहीं गया और उन्होंने ट्विटर पर उनके मजे लेना शुरू कर दिया। तेंदुलकर नाम के यूजर ने लिखा- ”क्या? हरभजन चेन्नई सुपरकिंग्स में जाते हैं। अब नीता अंबानी को कौन उठाएगा?” केसी ने भज्जी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”भज्जी को जब अहसास हुआ कि उन्हें अब नीता अंबानी की जगह एन श्रीनिवासन को उठाना पड़ेगा।”

 

 

 

शुभम सोलंकी ने लिखा- ”उत्तर के भज्जी दक्षिण की चेन्नई सुपरकिंग्स में जाते हैं जबकि दक्षिण के अश्विन उत्तर की किंग्स इलेवन पंजाब में चले जाते हैं। यह केवल भारत में ही होता है।”

 

अंगद सिंह रानयान ने लिखा- ”पंजाब और चेन्नई ने खिलाड़ी बदलो कार्यक्रम चलाया हुआ है।”

 

संजीव रमन ने लिखा- ”भज्जी क्या आप तमिलनाडु के सीएम की रेस में हैं, सरकार की मौजूदा हालत को देखते हुए हम शायद तुम्हें चुन लें।”

 

द लाइंग लामा नाम के यूजर ने भज्जी के तमिल वाले ट्वीट और एक पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स एक साथ शेयर करते हुए उनके कान खींचे। जिसमें एक तस्वीर में हरभजन ने लिखा था- ”भाइयों ये जलेबी वाले क्या लिखते हैं?”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App