ताज़ा खबर
 

IPL 8: सनराइजर्स का सामना आज चेन्नई सुपर किंग्स से

सनराइजर्स हैदराबाद आइपीएल के अपने पहले मैच में आज जब चेन्नई सुपर किंग्स से उसी के मैदान पर खेलेगी तो उसे अपने विदेशी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को एक रन से हराने वाली चेन्नई को मात देना सनराइजर्स के लिए आसान नहीं होगा। आस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज […]

Author April 11, 2015 11:40 AM

सनराइजर्स हैदराबाद आइपीएल के अपने पहले मैच में आज जब चेन्नई सुपर किंग्स से उसी के मैदान पर खेलेगी तो उसे अपने विदेशी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को एक रन से हराने वाली चेन्नई को मात देना सनराइजर्स के लिए आसान नहीं होगा।

आस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वार्नर की अगुआई वाली सनराइजर्स की उम्मीदें उसके विदेशी खिलाड़ियों पर टिकी हैं। टीम में भारतीय सितारों में सिर्फ शिखर धवन हैं जिनसे विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद उसी लय को बरकरार रखने की उम्मीद होगी।

देखना यह है कि सनराइजर्स अपने विदेशी खिलाड़ियों में से आज किन चार को उतारता है। कप्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन और फार्म में चल रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का खेलना लगभग तय है। पिच स्पिनरों की मददगार लग रही है जिसे दोनों कप्तान अंतिम एकादश के चयन के वक्त ध्यान रखेंगे।

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम ने गुरुवार को भले ही दिल्ली को एक रन से हरा दिया हो लेकिन बल्लेबाजी में उसे बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

दिल्ली की तरह कोई और टीम 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूं जीत उन्हें तोहफे में नहीं देने जा रही। गेंदबाजों के हौसले भी बुलंद हैं। अनुभवी आशीष नेहरा ने दिल्ली के खिलाफ मैन आफ द मैच पुरस्कार जीता जबकि आर अश्विन ने अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को परेशान किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL-8: फाकनर के कमाल से राजस्थान रायल्स को मिली जीत
2 अनुष्का की आलोचना करने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिये: विराट कोहली
3 आईपीएल-8 पर फिक्सिंग का साया, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने की शिकायत
यह पढ़ा क्या?
X