ताज़ा खबर
 

IPL में चेन्नई टीम का हिस्सा बनने पर इमरान ताहिर ने रखा तमिल टीचर

इमरान टी20 में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं, जिसके 36 मैचों में उन्होंने 57 शिकार किए। वह आईपीएल के 32 मैचों में 8.31 की इकॉनमी के साथ 47 विकेट झटक चुके हैं।
इमरान ताहिर।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज इमरान ताहिर को अपने साथ जोड़ा है। इसके लिए फ्रेंचाइजी ने 1 करोड़ रुपये खर्च किए। इमरान चेन्नई से जुड़कर बेहद खुश हैं। यहां तक कि उन्होंने तमिल सीखने के लिए टीचर भी रख लिया है, जिनके साथ इमरान ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर हाल ही में शेयर भी की। आईपीएल-2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है।

प्रदर्शन पर एक नजर: इमरान ताहिर ने 20 टेस्ट मैचों की 37 पारियों में 57 शिकार किए हैं। वहीं बात अगर वनडे फॉर्मेट की करें, तो इमरान 84 मुकाबलों में 139 शिकार कर चुके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 45/7 रहा। इमरान टी20 में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं, जिसके 36 मैचों में उन्होंने 57 शिकार किए। वह आईपीएल के 32 मैचों में 8.31 की इकॉनमी के साथ 47 विकेट झटक चुके हैं।

नीलामी में चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। हालांकि पंजाब ने ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा। वह पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। पंजाब ने अश्विन को खरीदने में चेन्नई और राजस्थान को मात दी। वहीं पंजाब ने ड्वायन ब्रावो को अपने साथ उनकी आधार कीमत दो करोड़ रुपये में शामिल कर लिया था, लेकिन चेन्नई ने राइट टू मैच अधिकार का उपयोग करते हुए ब्रावो को अपने साथ ही बनाए रखा।

Anukskha shrama, virat kohli, film pari, film zero, shah rukh khan, katrina kaif, Anuksha sharma, virat kohli marriage, bollywood news, entertainment news

चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा, जबकि केदार जाधव के लिए चेन्नई ने 7.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है। इसी के साथ अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे। उनके लिए धोनी की टीम ने दो करोड़ 20 लाख रुपये दिए हैं। टीम ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाट्सन को भी अपनी टीम में जोड़ा है। उनके लिए दो बार की विजेता ने चार करोड़ रुपए दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule