scorecardresearch

IPL 2023: हार्दिक पांड्या को CSK के खिलाफ मैच से पहले एबी डीविलियर्स की सलाह, नंबर-4 नहीं इस पोजिशन पर खेलें

एबी डीविलियर्स की गुजरात टाइटंस को सलाह है कि नंबर 5 पर हार्दिक पांड्या, नंबर 4 पर डेविड मिलर और नंबर 6 पर राहुल तेवतिया खेलें।

Hardik Pandya | David Miller | IPL 2023
गुजरात टाइटंस के हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर। (पीटीआई)

हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस (GT) की टीम आईपीएल 2023 की शुरुआत जीत से करना चाहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के खिलाफ शुक्रवार को टीम टूर्नामेंट के 16वें सत्र में अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच में से पहले साउथ अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने हार्दिक पांड्या को बैटिंग पोजिशन को लेकर अहम सलाह दी है।

एबी डीविलियर्स की सलाह है कि हार्दिक पांड्या को नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने नहीं आना चाहिए। नंबर-5 उनके लिए परफेक्ट पोजिशन है। उन्होंने जियो सिनेमा पर कहा, “मेरी राय में हार्दिक पांड्या नंबर 4 पर थोड़ा ऊपर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं। मैं चाहूंगा कि वह नंबर 5 या 6 पर खेलें। मुझे लगता है कि नंबर 5 उसके लिए परफेक्ट पोजिशन है। इससे अगर दाएं-बाएं हाथ के संयोजन और मैच की स्थिति के साथ संतुलन बनता है, तो मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर स्थिति कुछ हो सकती है।”

नंबर 4 पर मिलर और नंबर 6 पर तेवतिया खेलें

एबीडी ने हार्दिक पांड्या को लेकर आगे कहा, “आपको उनके आसपास डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और राशिद खान नंबर 7 पर खेलते मिलेंगे। मैं उन्हें दो बाएं हाथ के बल्लेबाज के बीच खेलते देखना चाहूंगा। नंबर 5 पर हार्दिक, नंबर 4 पर मिलर और नंबर 6 पर तेवतिया खेलने चाहिए।”

गुजरात टाइटंस का चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार

बता दें कि गुजरात टाइटंस (GT) का चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। हार्दिक पांड्या की टीम ने आईपीएल 2022 में दोनों मैच में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम को हराया। आईपीएल 2022 में जहां गुजरात टाइटंस की टीम चैंपियन बनी थी, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 9वें नंबर पर रही थी। टीम 14 में से सिर्फ 4 मैच जीती थी।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 31-03-2023 at 17:34 IST
अपडेट