scorecardresearch

IPL 2022: और कितने बुरे दिन दिखाएंगे! पंजाब के खिलाफ आउट होने के बाद कुछ ऐसी थी विराट कोहली की प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 में विराट कोहली अबतक संघर्ष करते दिखाई दिए हैं। उन्होंने अब तक 12 मैचों में 19 की औसत से केवल 236 रन बनाए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली की पंजाब किंग्स के खिलाफ आउट होने के बाद कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी। (आईपीएल | पीटीआई)

आईपीएल 2022 में विराट कोहली के लिए कुछ भी सही नहीं चल रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज ने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ दूसरे ओवर में अर्शदीप सिंह के ओवर में दो चौके लगाकर सकारात्मक शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार की गेंद पर छक्का लगाया और इसके साथ ही वह इंडियन प्रीमियर लीग में 6500 रन बनाने वाले पहले क्रिकेटर भी बने।

इसके तुरंत बाद कोहली कैगिसो रबाडा की गेंद पर अजीबोगरीब अंदाज में आउट हो गए। इसके बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान की प्रतिक्रिया ने लोगों का ध्यान खींचा। कोहली ऊपर की ओर देख रहे थे और कुछ कह रहे थे। शायद उन्होंने कहा, “और कितने बुरे दिन दिखाओगे भगवान।” रबाडा ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने फ्लिक करने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके थाई पैड को छूती हुई फाइन लेग फील्डर के पास चली गई। पंजाब के खिलाड़ियों ने अपील की, लेकिन अंपायर ने अपना सिर हिला दिया।

मयंक अग्रवाल को डीआरएस लेने में समय नहीं लगा और रिप्ले में अलट्रा एज में स्पाइक दिखा। गेंद उनके ग्लव्स को छूकर फाइन लेग पर खड़े फिल्डर के पास गई थी। फैसला बदला गया और कोहली 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई। कोहली ने अब तक 12 मैचों में 19 की औसत से केवल 236 रन बनाए हैं।

इस बीच, आरसीबी शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स से 54 रन से हार गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने ओपनर जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंदों में 66 रन और फिर लियाम लिविंगस्टोन 42 गेंदों पर 70 रनों की धमाकेदार पारी से बड़ा स्कोर खड़ा कि। टीम ने 9 विकेट पर 209 रन बनाए।

इसके जवाब में आरसीबी ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन चौथे और पांचवें ओवर के बीच तीन विकेट गंवाने के बाद रफ्तार पर ब्रेक लग गई। कगिसो रबाडा ने 21 रन देकर 3 विकेट लिए और आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन तक ही पहुंच पाई। पंजाब फिलहाल 12 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। आरसीबी 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.