ताज़ा खबर
 

केविन पीटरसन ने IPL को बताया क्रिकेट का सबसे बड़ा शो, पाकिस्तानी यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स

पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिए कि आईपीएल क्रिकेट का सबसे बड़ा शो है। इस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं किया जाना चाहिए। वेरी वेरी वेरी सिंपल।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 2, 2021 10:03 PM
Kevin Pietersen former England captain IPLइंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग को क्रिकेट का सबसे बड़ा शो बताया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को क्रिकेट का सबसे बड़ा शो बताया है। उन्होंने आईपीएल (IPL) के दौरान हर तरह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बंद करने की मांग की है। हालांकि, उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया। हालांकि, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस को यह बात नागवार गुजरी है। वे ट्विटर पर अनाप-शनाप कमेंट्स कर रहे हैं।

केविन पीटरसन ने शुक्रवार को कहा कि सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिए कि आईपीएल ‘खेल का सबसे बड़ा शो’ है। उस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं किया जाना चाहिए। पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिए कि आईपीएल क्रिकेट का सबसे बड़ा शो है। इस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं किया जाना चाहिए। वेरी वेरी वेरी सिंपल।’ बता दें कि 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 में इंग्लैंड के 12 क्रिकेटर हिस्सा लेने वाले हैं। इनमें इंग्लैंड की सीमित ओवर फॉर्मेट टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन भी शामिल हैं।

पीटरसन ने यह किया था ट्वीट

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

मॉर्गन की ही अगुआई में इंग्लैंड ने साल 2019 में पहली बार वनडे वर्ल्ड कप जीता था। मॉर्गन के अलावा जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, सैम करन, टॉम करन, सैम बिलिंग्स, डेविड मलान और जोफ्रा आर्चर के नाम भी शामिल हैं। हालांकि, सर्जरी के कारण जोफ्रा आर्चर पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। आईपीएल का फाइनल 30 मई को खेला जाएगा।

वहीं, इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी दुविधा में हैं कि आईपीएल खेलें या न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करें। अगर उनकी आईपीएल टीम आखिरी दौर में पहुंचती है तो उन्हें आईपीएल फाइनल या राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने में से एक को चुनना होगा। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के निदेशक एशले जाइल्स पहले ही कह चुके हैं कि ईसीबी खिलाड़ियों को आईपीएल पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को तरजीह देने के लिये दबाव नहीं बनाएगा।

Next Stories
1 ‘बिगड़े दिल शहजादे’ कहे जाते थे नवजोत सिंह सिद्धू, टीवी शो में कहा था- इस बात में कोई बुराई नहीं
2 एमएस धोनी की बॉयोपिक से अलग थी 2011 वर्ल्ड कप जीतने की कहानी, कंडीशनिंग कोच पैटी अपटन ने बताई सच्चाई
3 IPL 2021: अक्षर पटेल तोड़ सकते हैं जहीर खान का रिकॉर्ड, ऑलराउंडर के पास युवराज सिंह की बराबरी का भी मौका
ये पढ़ा क्या?
X