रजनीकांत की हीरोइन संग डेट पर जाना चाहता है विराट कोहली का विकेटकीपर, बचपन में इस चीज से लगता था डर

अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 13 जनवरी 2021 की रात इतिहास रचा था। वह इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट के 11 साल के इतिहास में सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे। वह टी20 मुकाबलों में शतक लगाने वाले केरल के पहले बल्लेबाज बने थे।

Nayantara Mohammed Azharuddeen IPL 2021 RCB Virat Kohli1
प्रसिद्ध एक्ट्रेस नयनतारा इस समय एक्टर विग्नेश शिवम के साथ रिलेशन में हैं। वह कई वर्षों तक प्रभुदेवा के साथ लिव इन में रह चुकी हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम नयनतारा/मोहम्मद अजहरुद्दीन)

केरल के विकेटकीपर मोहम्मद अजहरुद्दीन मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में अजहरुद्दीन को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा था। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) की कमान विराट कोहली के हाथ में है।

खास यह है कि नयनतारा भी केरल की रहने वाली हैं। 36 साल की नयनतारा 70 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दरबार में वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के अपोजिट हैं। इसमें उन्होंने लिली का किरदार निभाया है। नयनतारा 2005 में रिलीज हुई गजनी में चित्रा की भूमिका निभा चुकी हैं। नयनतारा इस समय एक्टर विग्नेश शिवम के साथ रिलेशन में हैं। वह कई वर्षों तक प्रभुदेवा के साथ लिव इन में रह चुकी हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रचा था इतिहास

वहीं यदि 27 साल के अजहरुद्दीन की बात करें तो उनका सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी ((Syed Mushtaq Ali Trophy) ) टी20 टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन रहा था। अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 13 जनवरी 2021 की रात इतिहास रचा था। वह इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट के 11 साल के इतिहास में सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे। वह टी20 मुकाबलों में शतक लगाने वाले केरल के पहले बल्लेबाज बने थे। वह टी20 मुकाबलों में सबसे तेज शतक लगाने के मामले में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर पर हैं।

अजहरुद्दीन ने वेबसाइट क्रिकटैकर से बातचीत में कहा कि एबी डिविलियर्स और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने का विकल्प मिलने पर वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को चुनेंगे। अजहरुद्दीन ने कहा, ‘विराट भाई का सुपर फैन होने के कारण मैं निश्चित ही उन्हें ही अपना बैटिंग पार्टनर चुनूंगा।’

अजहरुद्दीन की सेलेब्रिटी क्रश भी हैं नयनतारा

यह पूछने पर कि बचपन में वह किस डर के कारण स्कूल से भाग जाते थे, अजहरुद्दीन ने कहा, ‘फूड पॉइजनिंग के डर से वह स्कूल स्किप कर देते थे।’ किस सेलेब्रिटी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं, के सवाल पर अजहरुद्दीन ने कहा, ‘यदि मुझे मौका मिले तो मैं नयनतारा के साथ डिनर डेट पर जाना चाहूंगा।’ यही नहीं, अजहरुद्दीन की सेलेब्रिटी क्रश भी नयनतारा हैं। हालांकि, उनकी पसंदीदा मूवी भाग मिल्खा भाग है। यदि आप क्रिकेटर नहीं होते तो क्या होते, के सवाल पर अजहरुद्दीन ने बताया, ‘यदि मैं क्रिकेटर नहीं होता तो बिजनेसमैन होता।’

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट