IPL में नहीं चुने जाने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने किया हिंदी में ट्वीट, भारत के पूर्व ओपनर के लिए मजे

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज और पंजाब किंग्स के पूर्व खिलाड़ी शेल्डन कॉट्रेल ने हिंदी में एक ट्वीट किया है। उन्होंने भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर के पोस्ट को लेकर मजे भी लिए हैं।

ipl-2021-unsold-and-former-preity-zinta-player-sheldon-cottrel-tweets-in-hindi-and-makes-fun-of-wasim-jaffer
शेल्डन कॉट्रेल ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर के मजे ले लिए हैं (Source: Twitter)

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और 2020 आईपीएल में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स से खेलने वाले शेल्डन कॉट्रेल ने हिंदी में एक मजेदार ट्वीट किया है। आपको बता दें कैरेबियाई खिलाड़ी को 2021 के लिए पंजाब किंग्स ने रिटेन नहीं किया था। जिसके बाद बेशक ही वे निराश होंगे। उन्होंने अपनी निराशा जाहिर करते हुए एक ट्वीट हिंदी में लिखा और भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर के मजे भी ले लिए।

कॉट्रेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,’हम बॉलिंग पे इतनी कोशिश करते हैं जितना वसीम जाफर अपने ट्वीट्स पे करते हैं।’ उन्होंने एक यूजर के पोस्ट को शेयर करते हुए अपनी ये बात लिखी। जिस पोस्ट को उन्होंने शेयर किया है उसमें जाफर को टैग करते हुए पूछा गया है कि, ‘क्या सर आपने इन्हें ट्रेन किया है?’

दरअसल पूरा मामला ये था कि सीपीएल 2021 के एक मुकाबले में उन्होंने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। जिस पर उन्हें एक ऑस्ट्रेलियाई एजेंट ने ट्रोल कर दिया। जिसका जवाब देते हुए कॉट्रेल ने लिखा कि,’क्या मेरी एजेंट मुझे स्लेज कर रही हैं…अरे यार गाबा भूल गईं क्या?’

गौरतलब है कि गाबा में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐतिहासिक टेस्ट मैच में भारत ने 328 रन का लक्ष्य हासिल करके इतिहास रचा था।

कॉट्रेल के इस रिप्लाई पर एक यूजर ने वसीम जाफर को टैग किया और पूछा कि, ‘क्या आपने इन्हें (कॉट्रेल) को ट्रेन किया है?’ जिसके जवाब में वेस्टइंदीज के तेज गेंदबाज ने अपना हिंदी में ट्वीट लिखा और जाफर के मजे लिए।

आपको बता दें शेल्डर कॉट्रेल विकेट लेने के बाद पिच पर परेड लगाने के एक्शन के लिए मशहूर हैं। उन्हें 2020 में पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में भी खेलते देखा गया था। जहां उन्होंने 6 मैच खेलते हुए 6 विकेट भी लिए थे। वहीं उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम वेस्टइंडीज के लिए 2 टेस्ट, 38 वनडे और 34 टी-20 मैच खेले हैं। उनके नाम कुल 96 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट