SRH VS CSK: सैम करन की जगह हुई ड्वेन ब्रावो की वापसी, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

SRH Vs CSK IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। सैम करन की जगह ड्वेन ब्रावो की वापसी हुई। सनराइजर्स हैदराबाद बिना बदलाव के मैदान में उतरी है।

IPL 2021: SRH Vs CSK Dream 11 | Playing 11 आईपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स ड्रीम इलेवन प्लेइंग इलेवन
SRH VS CSK Team Dream 11: आईपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स ड्रीम इलेवन प्लेइंग इलेवन।

SRH Vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का 44वां मुकाबला 30 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शारजाह स्थित शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। चेन्नई ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। सैम करन की जगह ड्वेन ब्रावो की वापसी हुई है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद बिना बदलाव के मैदान में उतरी है।

इस मैच के दौरान क्रिकेट के दो कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी और केन विलियमसन के बीच जंग देखने को मिलेगी। हालांकि, जहां धोनी ब्रिगेड अंक तालिका में शीर्ष पर है, वहीं, विलियमसन की टीम सबसे निचले पायदान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 10 में से सिर्फ 2 मैच जीते हैं। आईपीएल 2021 के बीच सीजन में हैदराबाद ने कप्तानी में बदलाव किया, लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदली। हालांकि, वह पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद मिली लय फायदा उठाना चाहेगी।

सीएसके ने 2020 में अपने सबसे खराब आईपीएल सीजन के बाद शानदार वापसी की है। उसने अब तक के 10 में से 8 मैच जीते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक जीत उसकी टॉप पर बने रहने की संभावना और पक्की कर देगी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद आधिकारिक तौर पर अंतिम चार की रेस से बाहर हो जाएगी।

SRH Vs CSK Live Streaming IPL 2021: ऐसे देखें चेन्नई और हैदराबाद के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

इस मैच में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं। यहां देखिए आईपीएल 2021 की पॉइंट्स टेबल

चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोईन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

SRH Vs CSK Live Score Updates: धोनी ब्रिगेड और विलियमसन की टीम आमने-सामने, यहां जानिए मैच से जुड़े अपडेट्स

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा।

Live Updates
7:48 (IST) 30 Sep 2021
फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज कर रहे हैं कमाल

चेन्नई के लिए फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज की जोड़ी लगातार विपक्षी टीमों पर हावी हो रही है। आईपीएल के 14वें सीजन में 10 मैच में चेन्नई के इन दोनों ओपनर्स ने पांच बार 50+ की पार्टनरशिप की है। मौजूदा सीजन में फाफ डुप्लेसिस 394 और ऋतुराज गायकवाड़ 362 रन बना चुके हैं।

6:39 (IST) 30 Sep 2021
जेसन रॉय भी साबित हो सकते हैं फायदे का सौदा

बल्लेबाजों में जेसन रॉय, फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ पर दांव लगाया जा सकता है। जेसन रॉय ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू किया। उन्होंने 60 रन की पारी खेली। हैदराबाद के लिए उनकी फॉर्म बड़ा प्लस पॉइंट हो सकती है।

6:25 (IST) 30 Sep 2021
साहा-धोनी दिला सकते हैं अच्छे खासे पॉइंट

फैंटेसी-11 में बतौर विकेटकीपर सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और चेन्नई सुपरकिंग्स के एमएस धोनी को टीम में शामिल कर सकते हैं। पिछले कुछ मैचों में साहा ने टीम को अच्छा स्टार्ट दिया है। वह टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। वहीं, धोनी ने दूसरे चरण में कुल 15 रन ही बनाए हैं, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ उनका रिकॉर्ड बहुत बेहतर है। धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ अब तक 18 मैच में 148.40 के स्ट्राइक रेट से 463 रन बनाए हैं।

6:12 (IST) 30 Sep 2021
फैंटेसी लीग के लिए कौन होगा उपयुक्त

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शारजाह के मैदान पर आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। आइए जानने की कोशिश करते हैं कि इस मैच के लिए फैंटेसी-11 के लिहाज से कौन-कौन से खिलाड़ी अहम हो सकते हैं।

अपडेट