ताज़ा खबर
 

IPL 2021 के तीसरे मैच में युजवेंद्र चहल ने लिया अपना पहला विकेट, पत्नी धनश्री की आंखों में छलक आए आंसू; फैंस भी हुए भावुक

इस सीज़न में तीन मैचों के बाद जब चहल ने विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद धनश्री अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चहल ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट झटके।

Dhanashree Verma Gets Emotional, dhanashree emotion in IPL 2021, Dhanshree emotional against KKR, Dhanashree Verma-Yuzvendra Chahal, धनश्री वर्मा हुईं भावुक, भावुक हुईं धनश्री वर्मा, चहल ने झटके विकेट, चहल को देख भावुक हुईं धनश्री वर्मा, चहल की पत्नी धनश्री, jansattaचहल ने विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद धनश्री अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं। (IPL/site)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 10वां मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बेंगलोर ने कोलकाता को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई। इस मैच में आरसीबी के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने इस सीजन का अपना पहला विकेट लिया। जिसके बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भावुक हो गई।

इस सीज़न में तीन मैचों के बाद जब चहल ने विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद धनश्री अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चहल ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट झटके। उन्होंने सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा और टीम के पूर्व कप्तान बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को पवेलियन भेजा। धनश्री की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह स्टैंड में नर्वस दिखाई दे रही हैं।

वहीं इस सीज़न चहल ने अपने आईपीएल करियर के 100 मैच भी पूरे कर लिए हैं। मुंबई इंडियन (MI) के खिलाफ खेला गया उद्घाटन मुक़ाबले उनका 100वां आईपीएल मैच था। बता दें बेंगलोर की इस सीजन में यह लगातार तीसरी जीत है और वह अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी। डीविलियर्स को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस हार के साथ ही कोलकाता को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 20 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाए।

Next Stories
1 ‘शो इनका है इसका मतलब ये नहीं कि कुछ भी बोलेंगे,’ शिखर धवन और रोहित शर्मा ने उड़ाया था एंकर का मजाक
2 DC vs PBKS: बर्थडे पर केएल राहुल का धमाका; युवराज सिंह को छोड़ा पीछे, महेंद्र सिंह धोनी की कर ली बराबरी
3 IPL 2021 DC vs PBKS: केएल राहुल के बर्थडे पर हारा पंजाब किंग्स; शिखर धवन ने गेंदबाजों को कूटा, दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका में लगाई छलांग
ये पढ़ा क्या?
X