IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन का टिम साउदी और इयोन मॉर्गन से हुआ झगड़ा, दिनेश कार्तिक और दोनों अंपायरों को करना पड़ा बीच-बचाव; देखें Video

आईपीएल 2021 के 41वें मुकाबले में पहली पारी के आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन और कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज टिम साउदी के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली। जिसके बाद केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन भी लड़ाई में कूद गए जिसके बाद अश्विन का गुस्सा बढ़ गया।

ipl-2021-ravichandran-ashwin-fights-with-eoin-morgan-tim-southee-dinesh-karthik-and-field-umpires-came-in-between-also-coach-ricky-ponting-video
IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के मुकाबले के दौरान रविचंद्रन अश्विन की इयोन मॉर्ग और टिम साउदी से झड़प हो गई (Source: Twitter Video Screenshot)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच 41वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 127 रन बनाए थे। पारी के आखिरी ओवर में रविचंद्रन अश्विन को टिम साउदी ने आउट किया जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली।

इसके बाद केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन भी भारतीय खिलाड़ी से भिड़ गए। जिसके बाद केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और दोनों अंपायर्स को बीच में आना पड़ा और लड़ाई को रोकना पड़ा।

आपको बता दें ये वाकिया हुआ दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 20वें ओवर में। इस ओवर की पहली गेंद पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी ने उन्हें नितीश राणा के हाथों कैच आउट करवाया। इसके बाद पवेलियन जाते वक्त उनकी टिम साउदी से कुछ बहसबाजी देखने को मिली। इसी बीच केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन भी आ गए और उन्होंने अश्विन से कुछ कहा।

मॉर्गन की बात सुनते ही रविचंद्रन अश्विन गुस्से में हेल्मेट उतारकर और बैट हाथ में लिए हुए उनकी ओर बढ़ने लगे। जिसके बाद केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और दोनों अंपायर्स ने बीच-बचाव किया।

मैदान पर हुई इस गहमागहमी का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। मैच के दौरान अंग्रेजी में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर की मानें तो जब अश्विन कैच आउट हुए उस वक्त वे रनिंग कर रहे थे और साउदी उनके बीच में आ गए। जिस कारण दूसरे छोर पर मौजूद ऋषभ पंत कैच होने से पहले उन्हें क्रॉस नहीं कर पाए। जिसको लेकर अश्विन नाखुश दिखे।

रविचंद्रन अश्विन ने खोला था विराट कोहली के खिलाफ मोर्चा, जय शाह से की थी भारतीय कप्तान की शिकायत : रिपोर्ट

दूसरी ओर हिंदी में कमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर को ये बोलते सुना गया कि इस झगड़े के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पॉन्टिंग भी डगआउट से मैदान की ओर आने लगे। हालांकि इस वीडियो में पिच पर उन्हें नहीं देखा गया।

आपको बता दें दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच ये मुकाबला शारजाह में खेला जा रहा है। दिल्ली जहां 10 में 8 मुकाबले जीतकर लगभग प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं कोलकाता ने 10 में से सिर्फ 4 मुकाबले जीते हैं और उनके लिए आज का मुकाबला जीतना काफी अहम है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट