IPL: राजस्थान रॉयल्स के कोच ने टीम एडमिन को लेकर पूछा सवाल, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने शेयर किया अमिताभ बच्चन वाला मीम, फैंस ने लिए मजे

डेविड मिलर इस समय दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। उनकी टीम के कई सदस्य यूएई पहुंच चुके हैं। राजस्थान का पहला मैच 21 सितंबर को पंजाब सुपर किंग्स से है।

Dave Miller IPL 2021 Amitabh Bachchan Shah Rukh Khan Fans Rajasthan Royals
दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर की शानदार परफॉर्मेंस को ढेरों क्रिकेट प्रेमी पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल उनकी हिंदी चर्चा का विषय बनी हुई है। (सोर्स- इंस्टाग्राम/डेविड मिलर)

दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर को थोड़ी-थोड़ी हिंदी आने लगी है। यह खुलासा उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर किया है। डेविड मिलर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाना है। इससे पहले मिलर ने सोशल मीडिया पर अपनी हाजिरजवाबी का नमूना पेश किया।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने 13 सितंबर की शाम एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने पूछा, क्या कोई राजस्थान रॉयल्स का एडमिन देखना चाहता है। इस पर मिलर ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से जुड़ा एक मीम शेयर किया। उस मीम में लिखा था, ‘बस कीजिए, बहुत हो गया।’ ‘कभी खुशी कभी गम’ में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर ने अभिनय किया था।

इसके बाद @TheNameIsDD के आईडी वाले यूजर ने मिलर से सवाल किया, क्या आप हिंदी जानते हैं? इसके बाद मिलर का जवाब देखने लायक था। मिलर ने अपने इस फैंस के जवाब में भी एक मीम शेयर किया। यह मीम कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के मशहूर कलाकार अली असगर को लेकर था। इसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर कह रहे हैं, ‘इत्तू सा!’

मिलर की इस हाजिरजवाबी पर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। @iPiyushK ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि वसीम जाफर ने यह अकाउंट हैक कर लिया है।’ @meme_ki_diwani ने लिखा, ‘बाकी सब टीम प्रैक्टिस कर रही हैं और आरआर एडमिन सब प्लेयर्स को हिंदी सिखा रहे हैं।’ @IAmBitan45 ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि आपका फोन अब आरआर के एडमिन के हाथों में है।’

@JEEVAN_BABA_G1 ने लिखा, ‘भाई आप को हिंदी मालूम या तो जो आपका ट्विटर आईडी एडमिन है उसे मालूम, पर दिल खुश कर दिए।’ @YOGESHK84241181 ने लिखा, ‘मिलर साब लगता है आईपीएल खेल खेल के हिंदी सीख गए।’ @Parthrana2000 ने लिखा, ‘राजस्थान रॉयल्स का नाम बदलकर रॉयल मीम्स क्लब रख दो।’

बता दें कि डेविड मिलर इस समय दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। उनकी टीम के कई सदस्य यूएई पहुंच चुके हैं। राजस्थान का पहला मैच 21 सितंबर को पंजाब सुपर किंग्स से है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X