IPL 2021 Qualifier 2, DC Vs KKR Live Match Streaming: फाइनल में जगह बनाने के लिए होगी भिड़ंत; कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

IPL 2021 Qualifier 2 Match Delhi Vs – Check Live Streaming Today: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

DC Vs KKR Live IPL 2021 Qualifier 2 Match
IPL 2021 Qualifier 2 DC vs KKR Live Streaming

IPL 2021 Live Qualifier 2 Match DC VS KKR, Live Streaming Today: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2021 के दूसरे क्वालीफायर में आज आमने-सामने हैं दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें। आज जो जीतेगा उसकी 15 अक्टूबर को खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ंत होगी।

आज के मुकाबले में दोनों टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगी। दिल्ली कैपिटल्स जहां पिछले साल फाइनल में हार चुकी है वहीं केकेआर 7 साल बाद खिताबी मुकाबला खेलने के लिए अपना पूरा जोर लगा देगी।

कब और कहां होगा आज का मुकाबला ?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स का ये मुकाबला शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होना है। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय शाम 7:00 बजे का है। आईपीएल 2021 प्लेऑफ का ये तीसरा मुकाबला है।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव अपडेट ? 

मैच की लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देखी जा सकती है। मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप जनसत्ता.कॉम पर भी आईपीएल 2021 के इस मैच की लाइव कॉमेंट्री, स्कोरकार्ड और नवीनतम अपडेट भी देख सकते हैं।

DC vs KKR Dream11 Playing 11 IPL 2021 Qualifier 2: यहां देखिए आज के मैच की प्लेइंग 11

गौरतलब है कि क्वालिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 4 विकेट हार झेलनी पड़ी थी। अब समय है कि वह फाइनल में पहुंचने के लिए दोबारा मिले मौके का इस्तेमाल करे। ऋषभ पंत की भी कोशिश होगी कि वह केकेआर के खिलाफ जीत हासिल कर लगातार दूसरी बार अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाएं।

दूसरी ओर, कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने एलिमिनेटर मैच के अंतिम ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को 4 विकेट से हराकर क्वालिफायर 2 में प्रवेश किया। अगर वे आज जीतते हैं तो 2014 के बाद वे अब फाइनल में खेलेंगे। केकेआर ने इससे पहले 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब अपने नाम किया था।

Indian Premier League, 2021Sharjah Cricket Stadium, Sharjah   17 October 2021

Kolkata Knight Riders 136/7 (19.5)

vs

Delhi Capitals   135/5 (20.0)

Match Ended ( Day – Qualifier 2 ) Kolkata Knight Riders beat Delhi Capitals by 3 wickets

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।