ताज़ा खबर
 

पंजाब और हैदराबाद ने किए 3-3 बदलाव, केन विलियमसन और केदार जाधव पहली बार सीजन में खेलेंगे; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

IPL 2021 PBKS vs SRH: सनराइजर्स की टीम मध्यक्रम में केन विलियमसन को शामिल किया है। वे मुजीब उर रहमान की जगह टीम में आए हैं। इसके अलावा केदार जाधव को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है।

ipl 2021, pbks playing 11, ipl, PBKS vs SRH, PBKS vs SRH playing 11IPL 2021, PBKS vs SRH Live: पंजाब किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन।

IPL 2021, PBKS vs SRH: आईपीएल के 14वें सीजन का 14वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बुधवार (21 अप्रैल) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब की टीम सीजन में पहली बार यहां खेलेगी। वहीं, हैदराबाद की टीम इस मैदान पर लगातार तीन मैच हार चुकी है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो टूर्नामेंट में तीन में से दो मैच हार चुकी पंजाब की टीम इस मैच में तीन बदलाव किए। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टीम मोइसेस हेनरिक्स और वेस्टइंडीज के स्पिन ऑलराउंडर फैबियन एलेन डेब्यू करने का मौका मिला है। झाए रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ को बाहर जाना पड़ा है। जलज सक्सेना की जगह मुरुगन अश्विन को शामिल किया गया है।

वहीं, सनराइजर्स की टीम मध्यक्रम में केन विलियमसन को शामिल किया है। वे मुजीब उर रहमान की जगह टीम में आए हैं। इसके अलावा केदार जाधव को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है। वे चोटिल अब्दुल समद की जगह लेंगे। मनीष पांडे के स्थान पर सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है।

IPL 2021 PBKS vs SRH Live Score streaming: देखिए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, मोइसेस हेनरिक्स, फैबियन एलेन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

KKR vs CSK Playing 11, IPL 2021 Live Score Updates: यहां जानिए कोलकाता और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, केदार जाधव, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद।

Live Blog

Highlights

    14:33 (IST)21 Apr 2021
    मुरुगन अश्विन पर निर्भर पंजाब का स्पिन विभाग

    पंजाब की टीम स्पिन विभाग में मुरुगन अश्विन पर निर्भर रही है लेकिन पहले दो मैचों में उनकी नाकामी के बाद टीम को जलज सक्सेना को उतारना पड़ा। जलज की आलराउंड क्षमता को देखकर टीम उन्हें आगे भी अंतिम एकादश में बनाये रख सकती है। पंजाब के पास दीपक हुड्डा के रूप में एक और आलराउंडर है जिन्होंने बल्लेबाजी में अपनी भूमिका से न्याय किया है लेकिन गेंदबाजी में उन्हें केवल दो ओवर करने का मौका मिला है। पंजाब को बल्लेबाजी कैरेबियाई दिग्गजों क्रिस गेल और निकोलस पूरण से भी धमाकेदार पारियों का इंतजार है। इन दोनों का बल्ला अभी तक नहीं चल पाया है।

    13:39 (IST)21 Apr 2021
    अर्शदीप ने किया शानदार प्रदर्शन

    अर्शदीप सिंह ने अब तक टीम के लिये अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन आस्ट्रेलिया के झॉय रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं। इन दोनों ने तीन मैचों में 10 से अधिक की स्ट्राइक रेट से रन लुटाये हैं। पंजाब को चेपक की धीमी पिच पर एक अदद स्पिनर की कमी खल रही है।

    12:27 (IST)21 Apr 2021
    फॉर्म में वापसी करने उतरेंगे शमी

    ऐसा कम ही देखने को मिलता है जबकि शमी ने चार ओवर में 50 से अधिक रन लुटाये हों। यह तेज गेंदबाज सनराइजर्स के खिलाफ इसकी भरपायी करने की कोशिश करेंगा लेकिन वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ ने पिछले मैच में पूर्व की तरह अच्छी शुरुआत दिलायी थी और ये दोनों शमी और उनके साथियों पर शुरू से हावी होने का प्रयास करेंगे।

    12:01 (IST)21 Apr 2021
    चेन्नई के खिलाफ शमी रहे नाकाम

    चेन्नई के गेंदबाजों के सामने पंजाब किंग्स की टीम आठ विकेट पर 106 रन ही बना पायी थी और उसे करारी हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली के खिलाफ राहुल और उनके सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल ने पिछले साल वाली फार्म दिखायी लेकिन स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी इस मैच में नाकाम रहे और टीम 196 रन के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पायी।

    11:39 (IST)21 Apr 2021
    धोनी के माता-पिता कोरोना संक्रमित

    इसी बीच खबर आ रही है कि इंटरनेशनल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, दोनों की स्थिति अभी ठीक है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी अभी सामान्य है। सीटी स्कैन कराया गया है, जिससे मालूम चलता है कि अभी संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है।

    11:22 (IST)21 Apr 2021
    पंजाब के गेंदबाजों का प्रदर्शन खराब

    पंजाब की स्थिति भी कमोबेश ऐसी ही है। केएल राहुल के नेतृत्व में टीम को तीन में से दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़े स्कोर वाले पहले मैच में बमुश्किल अपने स्कोर का बचाव किया था लेकिन इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उसके बल्लेबाज तो दिल्ली कैपिटल्स के सामने उसके गेंदबाज अनुकूल प्रदर्शन नहीं कर पाये थे।

    10:24 (IST)21 Apr 2021
    डेविड वॉर्नर की टीम ने मामलू अंतर से मैच गंवाए

    डेविड वार्नर की अगुवाई वाले सनराइजर्स की शुरुआत इस सत्र में निराशाजनक रही है। उसकी टीम ने अब तक तीन मैचों में लक्ष्य का पीछा करते हुए मामूली अंतर से अपने मैच गंवाये हैं और उसने खाता नहीं खोला है।

    09:46 (IST)21 Apr 2021
    दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी

    बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण अपने पहले तीनों मैच गंवाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद और किसी एक विभाग की नाकामी से अपेक्षित शुरुआत नहीं कर पाने वाली पंजाब किंग्स की टीम बुधवार को जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आमने सामने होंगी तो उनकी निगाह केवल जीत पर टिकी रहेगी।

    Next Stories
    1 अमित मिश्रा के करिश्माई प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऐसे मीम्स, जसप्रीत बुमराह हुए ट्रोल
    2 किसान आंदोलन के कारण मोहाली में नहीं होंगे T20 वर्ल्ड कप के मैच? 13 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल
    3 IPL 2021, DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स 10 साल बाद चेन्नई में जीती, मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया
    यह पढ़ा क्या?
    X