ताज़ा खबर
 

कोरोना से ठीक होते ही नीतीश राणा ने हैदराबाद के गेंदबाजों को कूटा, 6 पारियों में तीसरी बार ठोके 80 से ज्यादा रन

कोलकाता के खब्बू बल्लेबाज नीतीश राणा का बल्ल जमकर बोला। राणा ने आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। उन्‍होंने सिर्फ 37 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा क‍िया।

srh vs kkr match news, srh vs kkr 2021 highlights, nitish rana wife name, nitish rana vs srh, nitish rana upl 2021, nitish rana married or not, ipl 2021 latestn news, Indian premier league, IPL 2021, IPL 2021 match, KKR 100th win,SRH,KKR,IPL,Manish Pandey, kkr vs srh, IPL 14, shahrukh khan, jansattaIPL 2021: नीतीश ने कोरोना से ठीक होते ही शानदार वापसी की और 80 रन की बेतरीन पारी खेली। (source: IPL official site)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल के तीसरे मुक़ाबले में कोलकाता के खब्बू बल्लेबाज नीतीश राणा का बल्ल जमकर बोला। हालही में नीतीश को कोरोना हुआ था और ऐसा लग रहा था कि वे आईपीएल के शुरुआत मैचों में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन नीतीश ने कोरोना से ठीक होते ही शानदार वापसी की और 80 रन की बेतरीन पारी खेली।

नीतीश राणा ने अपनी इस पारी में मैदान के चारों ओर रन बनाए। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ बल्लेबाजी करते हुए उन्होने कोलकाता को बेहतरीन शुरुआत दी। राणा ने आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। उन्‍होंने सिर्फ 37 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा क‍िया। 50 रन के मुकाम तक पहुंचने के बाद राणा ने बैट ऊपर किया, इसके बाद उन्होने कैमरा की तरफ देखा और अपनी अंगूठी दिखाई।

बैन के बाद आईपीएल में शकीब की जोरदार वापसी –
वहीं एक साल के बैन के बाद इस मैच से आईपीएल में वापसी कर रहे बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने पहली ही गेंद पर विकेट लेकर अपनी वापसी का मजबूत दावा ठोंका। शाकिब ने पहली गेंद पर सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को क्लीन बोल्ड कर दिया। बाहर जाती गेंद पर कट शॉट मारने के चक्कर में गेंद ने साहा के बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया और विकेटों पर जा लगी। शाकिब अल हसन ने साल 2011 में केकेआर के लिए डेब्यू किया था। उस समय उन्होंने अपने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट लिया था।

इस मैच में नाइट राइडर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की बेहतरीन पारियों की मदद से 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए। त्रिपाठी के 29 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों के सहारे 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। हैदराबाद की ओर से अफगानिस्तान के दो गेंदबाजों-नबी और राशिद ने दो-दो सफलता हासिल की। नटराजन और भुवनेश्वर कुमार को भी एक-एक सफलता मिली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम मनीष के 44 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 61 और बेयरस्टो के 40 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन के बावजूद 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। नाइट राइडर्स की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट लिए, जबकि शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट मिला।

Next Stories
1 IPL में शाहरुख खान की टीम ने किया कमाल, विराट कोहली की आरसीबी भी अब तक नहीं बना पाई है यह रिकॉर्ड
2 युवराज सिंह के वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने पर संजय मांजरेकर ने की थी आलोचना, युवी ने ऐसे लिया था ‘बदला’
3 क्रिस गेल ने रैप में किया कमाल, ‘जमैका टू इंडिया’ सांग में Emiway Bantai के साथ किया धमाका; देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X