SRH की लगातार तीसरी हार के बाद काव्या मारन की तस्वीर वायरल, टूटा लोगों का दिल

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया।

Mystery girl kavya maran, SRH Kavya Maran, IPL, IPL 2021, indian premier league, SRH vs MI, mumbai indian, sports news, jansattaMI vs SRH: मैच के दौरान काव्या मारन भी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाई।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 9 वां मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। हैदराबाद की लगातार तीसरी हार के बाद ‘मिस्ट्री गल’ काव्या मारन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन भी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाईं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिसमें वे काफी दुखी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर वायरल होते ही मैच के दौरान काव्या ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी और यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा “मैच हार गए ठीक है लेकिन काव्या को इतना उदास देखकर मेरा दिल टूट गया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “हैदराबाद अगर ऐसे ही हारना है तो काव्य को स्टेडियम में मत लाया करो, हमसे उसका दर्द नहीं देखा जाता।” काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं। ये पहला मौका नहीं है जब काव्या स्टेडियम पहुंचीं हो बल्कि इससे पहले भी वह कई बार ऑरेंज जर्सी में अपनी टीम की हौसलाअफजाई करते स्टेडियम में देखी गई हैं।

बता दें शनिवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर ढेर कर दिया। मुंबई इंडियंस से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) ने पहले विकेट के लिए 45 गेंदों पर 67 रन जोड़कर टीम की विस्फोटक शुरूआत दी।

लेकिन उसके बाद विजय शंकर के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया और हैदराबाद 13 रन से हार गया। मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 39 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 40 रन और अंत में पोलार्ड के 22 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन पारी खेली।

Next Stories
1 एशियन चैम्पियनशिप: भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने क्लीन एंड जर्क में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कटाया टोक्यो ओलंपिक का टिकट
2 MI vs SRH: कीरोन पोलार्ड ने जड़ा IPL 2021 का सबसे लंबा छक्का, ग्लेन मैक्सवेल को छोड़ा पीछे; देखें वीडियो
3 MI vs SRH: रोहित शर्मा इस मामले में बने नंबर-1 भारतीय, तोड़ दिया महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X