IPL 2021: एमएस धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले लगाई चौके-छक्कों की झड़ी, अपने ही गेंदबाजों को जमकर पीटा; देखें Video

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में सीएसके का सामना होगा मुंबई इंडियंस से। मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस मैच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एमएस धोनी जमकर चौके-छक्के लगाते नजर आ रहे हैं।

ipl-2021-ms-dhoni-hits-boundaries-in-practice-match-before-match-against-mumbai-indians-csk-shares-video-mi-vs-csk
एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले मैच से पूर्व प्रैक्टिस सेशन में लगाए चौके-छक्के (Source: Twitter CSK)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे चरण चरण की शुरुआत रविवार से होने जा रही है। पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगी भारत के दो दिग्गजों की टीम। एक तरफ होगी एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK) तो दूसरी तरफ होगी रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI)। मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस सेशन में खेले जा रहे एक मैच में सीएसके के कप्तान धोनी ने खूब चौके-छक्के लगाए।

इसका वीडियो सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें धोनी कर्ण शर्मा, ब्रावो समेत कई गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आईपीएल फ्रेंचाइजी ने मलयालम भाषा में थाला लिखते हुए एक कैप्शन भी दिया। आपको बता दें कि धोनी को सीएसके के फैंस थाला के नाम से भी पुकारते हैं।

सीएसके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में धोनी ग्राउंड के चारों तरफ शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी है। निश्चित ही इस वीडियो को देखकर माही के फैंस काफी खुश हुए होंगे। धोनी को पिछली बार आईपीएल में ही पिच पर देखा गया था जिसके बाद वे अब नजर आए हैं।

पहले मुकाबले में सामने होगी MI की चुनौती

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में एमएस धोनी की सीएसके का सामना होगा रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस से। दोनों टीमों के बीच अक्सर कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। पहले चरण में भी चेन्नई ने 218 रन बनाए थे और मुंबई ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया था। हालांकि हेड टू हेड रिकॉर्ड में मुंबई का पलड़ा भारी है।

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 31 मुकाबले हुए हैं। जिसमें से 19 बार मुंबई इंडियंस को जीत मिली है तो सिर्फ 12 बार ही चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत मिल पाई है। चेन्नई सुपरकिंग्स अभी तक आईपीएल 2021 में 7 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है।

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वॉड

टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर। सैम कुरेन, आर साई किशोर, मोईन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट