बॉलर ने एमएस धोनी का उखाड़ दिया लेग स्टम्प, मैच के बाद युवा खिलाड़ी को माही से मिला खास तोहफा; देखें Video

22 साल के हरिशंकर रेड्डी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में खरीदा था। टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा है।

IPL 2021, MS Dhoni, Chennai Super Kingsधोनी आईपीएल 2020 के बाद से पहली बार किसी टूर्नामेंट में दिखाई देंगे। (सोर्स – ट्विटर)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने टूर्नामेंट की तैयारी के लिए सबसे पहले ट्रेनिंग कैंप लगाया है। कैंप में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई खिलाड़ी पहुंच चुके हैं और अभ्यास करने लगे हैं। बुधवार को आंध्र प्रदेश के तेज गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी ने अभ्यास मैच में धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया।

22 साल के हरिशंकर रेड्डी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में खरीदा था। टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा है। क्रिकेट जगत में हर गेंदबाज धोनी को आउट करने का सपना देखता है, लेकिन सबका पूरा नहीं होता। हरिशंकर छोटे रनअप से आते हैं और धोनी को गेंदबाजी करते हैं। धोनी एक गेंद को समझ नहीं पाते, जो उनके लेग स्टंप को उखाड़ देती है। गेंद की तेजी और स्विंग को देखकर लगता है कि चेन्नई ने कम पैसे में एक शानदार गेंदबाज खरीद लिया है।

प्रैक्टिस मैच के बाद हरिशंकर रेड्डी ने धोनी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की और फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा- ड्रीम पिक। हरिशंकर आंध्र प्रदेश के लिए 5 लिस्ट-ए मैचों में खेले हैं। विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में उन्होंने 8 विकेट लिए। झारखंड के लिए उन्होंने 30 रन देकर 4 विकेट लिए थे। यह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

धोनी आईपीएल 2020 के बाद से पहली बार किसी टूर्नामेंट में दिखाई देंगे। पिछला आईपीएल यूएई में आयोजित किया गया था। सीएसके ने पिछले साल चेन्नई में IPL 2020 की तैयारी के लिए एक ट्रेनिंग सेशन रखा था। उसके दो खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे। पिछले सीजन में टीम के दो सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बने थे। टीम सातवें स्थान पर रही थी। टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंचा था।

Next Stories
1 ‘कैसे आप श्रेयस अय्यर को 6 नंबर पर रख सकते हैं,’ पूर्व भारतीय ओपनर ने टीम इंडिया की रणनीति पर उठाए सवाल
2 बिना बदलाव के उतरा इंग्लैंड, टीम इंडिया ने किए 2 चेंज; ये है दोनों की प्लेइंग-11
3 विराट कोहली ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को धोया, केन विलियमसन के रिकॉर्ड की बराबरी की; इयॉन मॉर्गन ने रचा इतिहास
यह पढ़ा क्या?
X