ताज़ा खबर
 

माइकल वॉन ने किया IPL 2021 के चैंपियन का ऐलान, पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया ने कहा- अंग्रेज कप्तान जीतेगा ट्रॉफी

वसीम जाफर के ट्वीट का मतलब है कि माइकल वॉन की इस भविष्यवाणी से मुंबई और हैदराबाद की टीमों को 440 Volt का झटका लगा है। वॉन ने भारत-इंग्लैंड सीरीज के दौरान भी कई भविष्यवाणियां की थीं और उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां गलत साबित हुईं थीं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 7, 2021 9:24 PM
Michael vaughan ERIN HOLLAND IPL 2021 Winner Trophi MI KKR RCBमाइकल वॉन और एरिन हॉलैंड इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम माइकल वॉन और एरिन हॉलैंड)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael vaughan) अपने बयान को लेकर फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। इस बार उन्होंने आईपीएल 2021 के विजेता टीम के नाम की भविष्यवाणी की है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मीम्स शेयर कर रहे हैं।

कमेंट करने वालों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर और ऑस्ट्रेलिया की पूर्व मिस वर्ल्ड एरिन हॉलैंड (Erin Holland) भी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां सीजन यानी आईपीएल 2021 नौ अप्रैल से होना है। उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच चेन्नई में खेला जाना है। माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, आईपीएल 2021 से पहले भविष्यवाणी। मुंबई इंडियंस विजेता बनेगी। अगर कुछ उनके साथ अप्रत्याशित होता है तो सनराइजर्स हैदराबाद खिताब जीतेगी। वॉन ने अपने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

वॉन के इस ट्वीट का जाफर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान के गाने 440 Volt की तस्वीर शेयर की है। इस पर उन्होंने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के नाम लिखे हैं। साथ ही उन्होंने कुछ लड़कों की तस्वीर शेयर की है। जाफर ने उन लड़कों को टूर्नामेंट की अन्य टीमें बताया है।

जाफर के ट्वीट का अर्थ है कि वॉन की इस भविष्यवाणी से मुंबई और हैदराबाद की टीमों को 440 Volt का झटका लगा है। दरअसल, जाफर ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि वॉन ने हाल ही में खत्म हुई भारत-इंग्लैंड सीरीज में भी कई भविष्यवाणियां की थीं और उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां गलत साबित हुईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan)

माइकल वॉन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया की पूर्व मिस वर्ल्ड एरिन हॉलैंड ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, GO KKR. इसके बाद उन्होंने ताली बजाने वाली दो इमोजी पोस्ट की हैं। एरिन के कहने का मतलब है कि आईपीएल 2021 का खिताब इयोन मॉर्गन की अगुआई वाली कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) जीतेगी।

एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग की पत्नी हैं। कटिंग आईपीएल 2014 में राजस्थान रॉयल्स, 2016 और 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद और 2018 और 2019 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं। साल 2020 में बेन कटिंग पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का हिस्सा रहे थे। क्रिस गेल की अगुआई वाली क्वेटा ग्लैडिएटर्स पीएसएल 2020 में ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई थी।

Next Stories
1 VIDEO में देखिए क्रिस गेल का माइकल जैक्सन अवतार, युवराज सिंह और आंद्रे रसेल ने किए ये कमेंट्स
2 VIDEO: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट को गोद में उठाया, पति कोहली बोले- ओह तेरी; लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
3 कोलकाता नाइटराइडर्स के ओपनर ने 2 बार ओवर में लगाए हैं 6 छक्के; 3 गेंद में ही हुआ था सिलेक्शन, KKR के खिलाफ ही धमाके से कमाया था नाम
ये पढ़ा क्या?
X