IPL: 10 साल बाद CSK के टॉप 3 में से दो खिलाड़ी नहीं खोल पाए खाता, मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी की टीम ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज हो चुका है। पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहले तीन विकेट तीन ओवर में ही गंवा दिए। साथ ही टॉप-3 में से दो खिलाड़ी खाता भी नहीं खोल पाए।

ipl-2021-mi-vs-csk-chennai-super-kings-made-unwanted-records-against-mumbai-indians-loosing-3-wickets-in-3-overs
पॉवरप्ले में सीएसके ने खोए 4 विकेट, डु प्लेसिस और मोईन अली नहीं खोल पाए खाता (Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के दूसरे चरण का आगाज हो गया है। आईपीएल 2021 के 30वें मुकाबले में आमने-सामने हैं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने पहले पॉवर प्ले यानी 6 ओवरों में ही अपने चार विकेट खो दिए। इसके अलावा अंबाती रायडू भी रिटायर्ड हर्ट होकर वापस पवेलयिन लौट गए हैं।

मैच की शुरुआत में चेन्नई ने पहले तीन ओवरों में ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। धोनी की टीम के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ बल्कि पांचवी बार टीम ने पहले तीन ओवर में ही अपने तीन विकेट गंवाए हैं। खास बात ये है कि चौथी बार ऐसा मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुआ है। वहीं एक बार चेन्नई के साथ ऐसा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 2008 में हुआ था।

10 साल बाद बनाया ये अनचाहा रिकॉर्ड

चेन्नई सुपरकिंग्स के टॉप-3 में से दो खिलाड़ी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। फाफ डु प्लेसिस को जहां पहले ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने 0 पर आउट किया।

इसके बाद दूसरे ओवर में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोईन अली भी बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौट गए। उन्हें एडम मिल्ने ने आउट किया। वहीं चेन्नई के लिए आईपीएल के इतिहास में तीसरी बार ऐसा हुआ है।

CSK vs MI, IPL 2021 Live Score: ऋतुराज गायकवाड़ और रवींद्र जडेजा ने की अर्धशतकीय साझेदारी, सीएसके की पारी को संभाला

इससे पहले 2008 में स्टीफन फ्लेमिंग और पार्थिव पटेल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उसके बाद 2011 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ अनिरुद्ध श्रीकांत और सुरेश रैना भी खाता नहीं खोल पाए थे। 10 साल बाद आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के बल्लेबाजों ने ये अनचाहा रिकॉर्ड बनाया।

आपको बता दें यूएई में आज से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत हुई है। इस चरण में 31 मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल 14 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। गौरतलब है कि पहले चरण को 2 मई को कोरोना की दूसरी लहर के कारण रोक दिया गया था। जिसे अब यूएई में पूरा किया जा रहा है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट