सनराइजर्स हैदराबाद IPL इतिहास में पहली बार 8 में से 7 मैच हारी, लोगों ने टीम CEO काव्या मारन को लेकर किए ऐसे कमेंट्स

आईपीएल में इससे पहले यह अनचाहा रिकॉर्ड कोलकाता नाइटराइडर्स, पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिट्ल्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के नाम भी दर्ज हो चुका है। मैच के बाद SRH की सीईओ काव्या मारन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर किए।

Kaviya Maran IPL 2021 Sunrisers Hyderabad social media Users Team CEO
दिल्ली कैपिट्ल्स के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन टीम के प्रदर्शन से काफी निराश दिखीं।

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 के 33वें मैच में दिल्ली कैपिट्ल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। आईपीएल (IPL) 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की 8 मुकाबलों में यह 7वीं हार है। आईपीएल के इतिहास में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार शुरुआती 8 में से 7 मैच गंवाए हैं।

आईपीएल में इससे पहले यह अनचाहा रिकॉर्ड कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders), पंजाब किंग्स (Punjab Kings), दिल्ली कैपिट्ल्स (Delhi Capitals), रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के नाम भी दर्ज हो चुका है। आईपीएल में साल 2009 में केकेआर, 2010 में पंजाब किंग्स, 2013 में दिल्ली कैपिट्ल्स और 2019 में आरसीबी ने शुरुआती 8 में से 7 मैच गंवाए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद की इस हार के बाद संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में एक युवती की बहुत निराशा चेहरे वाली तस्‍वीरें वायरल हुईं। यह युवती कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्‍या मारन (Kavya Maran) की है।

वह सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। टीम के खराब प्रदर्शन को देख काव्‍या मारन भी निराश दिखीं। मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की ओर से लगे हर बड़े शॉट के बाद टीवी स्‍क्रीन पर काव्‍या मारन की तस्वीरें दिखाईं दीं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं।

@imjit_01 ने लिखा, ‘क्या से क्या हो गया देखते देखते काव्या मारन। अरे SRH वालो एक मैच जीत लो इस कुड़ी के लिए। मुझसे इनका दुख देखा नहीं जाता।’ @Kaushik82691976 ने लिखा, ‘क्लूलेस टीम। स्टैंड में काव्या मारन को मिस कर रहा हूं।’

@records_king_18 ने लिखा, ‘काव्या मारन का यह एक्सप्रेशन सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी कहानी कह रहा है।’ @tiimbuk_too ने लिखा, ‘काव्या मारन स्टे स्ट्रॉन्ग लेडी।’ @records_king_18 ने लिखा, ‘मैन ऑफ द मैच कैमरामैन को दिया जाना चाहिए।’ इसके अलावा और भी बहुत से लोगों ने कमेंट्स किए।

काव्या मारन की टीम के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में एक ही चीज थोड़ी खुशी लाने वाली रही। वह यह है कि उसके स्टार स्पिनर राशिद खान साल 2021 में 50 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। उनके अलावा बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान ने इस साल अब तक 43 और दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने 41 विकेट लिए हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट