IPL 2021: SRH के लिए फिर बढ़ी मुश्किल, CPL 2021 के चैंपियन को छोड़ना पड़ा काव्या मारन की टीम का साथ

आईपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब तक का सबसे बुरा सीजन घट रहा है। टीम पॉइंट्स टेबल में 8 में से 7 मुकाबले हारकर 8वें स्थान पर है। उसके अलावा पहले जॉनी बेयरस्टो का जाना, फिर टी नटराजन को कोरोना होना, विजय शंकर का आइसोलेट होना और अब शेरफेन रदरफोर्ड का टीम से जाना बहुत बड़ा झटका है।

ipl-2021-kavya-maran-sunrisers-hyderabad-faces-another-heartbreak-as-cpl-2021-star-sherfane-rutherford-leave-bio-bubble-after-fathers-demise
शेरफेन रदरफोर्ड अपने पिता के निधन के बाद काव्या मारन की टीम का साथ छोड़कर वापस घर चले गए हैं (Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में काव्या मारन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले जॉनी बेयरस्टो ने यूएई लेग से अपना नाम वापस लिया उसके बाद उनकी जगह टीम में शामिल किए गए वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड ने भी अब टीम का साथ छोड़ दिया है। इससे पहले मंगलवार को टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें और ऑलराउंडर विजय शंकर सहित कुल 7 लोगों को आइसोलेट कर दिया गया था।

आपको बता दें केन विलियम्सन की अगुआई में खेल रही सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें इस सीजन में एक के बाद एक बढ़ती जा रही हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेरफेन रदरफोर्ड के बाहर होने की जानकारी शेयर की है।

दरअसल कैरेबियाई खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है जिस कारण वे आईपीएल का बायो-बबल छोड़कर तुरंत अपने घर के लिए रवाना हो गए।

फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर लिखा कि,’शेरफेन रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उनके और उनके परिवार के लिए गहरी संवेदनाएं। वे आईपीएल के बायो-बबल से बाहर निकल कर अपने घर जाएंगे और इस बुरे समय में अपने परिवार के साथ रहेंगे।’

CPL में खूब चला था बल्ला

रदरफोर्ड को दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो की जगह शामिल किया था। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस चरण के पहले मुकाबले में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन हाल ही में खत्म हुई कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में शानदार बल्लेबाजी की थी।

उन्होंने 11 मुकाबलों में 262 रन बनाए थे जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल थे। उन्होंने अपनी टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

SRH के लिए ये सीजन अब तक बहुत ही खराब गुजर रहा है। टीम ने 8 में से 7 मुकाबले गंवाए हैं और वे पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है। इसके अलावा स्टार ओपनर जॉनी बेयरस्टो का जाना, फिर आईपीएल से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले टी नटराजन को कोरोना होना, वनडे विश्व कप 2019 की टीम का हिस्सा रहे विजय शंकर का आइसोलेट होना और अब शेरफेन रदरफोर्ड का टीम से जाना बहुत बड़ा झटका है ऑरेंज आर्मी के लिए।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट