DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज को हुआ कोरोना, काव्या मारन का ऑलराउंडर भी हुआ बाहर

आईपीएल 2021 का 33वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। मैच से पहले मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार SRH के गेंदबाज टी नटराजन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ipl-2021-ipl-2021-t-natarajan-tests-positive-for-covid-19-fate-of-srh-vs-dc-match-rests-on-further-rt-pcr-tests-on-team
टी नटराजन को हुआ कोरोना, काव्या मारन की SRH का एक ऑलराउंडर भी टीम से हुआ बाहर (सोर्स- ट्विटर/Express File)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 पर एक बार फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। बुधवार को दूसरे चरण के चौथे मुकाबले से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

आपको बता दें आईपीएल 2021 का 33वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। मैच से पहले मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार SRH के गेंदबाज टी नटराजन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद विजय शंकर सहित टीम के 6 अन्य लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने आज के मैच को हरी झंडी दे दी है। नटराजन के कॉन्टैक्ट में आए खिलाड़ियों को आइसोलेट भी कर दिया गया है। वहीं जल्द ही बोर्ड द्वारा मीडिया को इसके बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

इन लोगों को किया गया आइसोलेट

बीसीसीआई के मुताबिक विजय शंकर के अलावा फीजियो श्याम सुंदर, टीम मैनेजर विजय कुमार, डॉक्टर अंजाना वान्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियास्वामी गनेसन को आइसोलेट किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये लेकिन टीम का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शाम को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला चरण कोरोना की दूसरी लहर के चलते बीच में ही रोक दिया गया था। पहले चरण में 29 मुकाबले हो पाए थे। वहीं दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुई थी। आज इस चरण का चौथा मैच शाम 7 बजे से दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

दूसरे चरण में अभी तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया था फिर दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने आरसीबी के मात दी। उसके बाद कल तीसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दो रनों से हराया। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट