ताज़ा खबर
 

IPL 2021: मैच के बाद CSK के इस दिग्गज ने छूए भज्जी के पैर, हरभजन ने पीछे हट लगा लिया गले

इस रोमांचक मुक़ाबले के बाद रैना कोलकाता नाइट राइडर के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के पास गए और उनके पैर छूए। हालांकि भज्जी ने जैसे ही रैना को झुकते देखा वे पीछे हट गए और अपने घुटनो पर बैठ गए।

harbhajan singh, suresh rain, feet touch, indian cricketer, IPL, indian premier leaguem IPl 2021, Pat Cummins, KKR vs CSKIPL 2021: चेन्नई के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना, कप्तान धोनी और स्पिनर हरभजन सिंह। (Source: PTI)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच बुधवार को खेले गए रोमचक मुक़ाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 18 रन से हारा दिया। इस मैच में चेन्नई के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना को बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिला लेकिन मैच के बाद उन्होने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वे सोशल मीडिया में छाए हुए हैं।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुक़ाबले के बाद रैना कोलकाता नाइट राइडर के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के पास गए और उनके पैर छूए। हालांकि भज्जी ने जैसे ही रैना को झुकते देखा वे पीछे हट गए और अपने घुटनो पर बैठ गए। फिर भज्जी खड़े हुए और रैना को ऊपर खीच गले से लगा लिया। ये पूरा वाक्य कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

रैना की इस हरकत को देखते हुए पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठन ने कहा “ये बेहद खूबसूरत है। जब आप इतने साल एक साथ खेलते हैं, वर्ल्ड कप जीता है तो एक मोहब्बत रहती है। हालांकि भज्जी रैना से कुछ ज्यादा सीनियर नहीं है दोनों ने साथ ही टीम में थे। लेकिन ये एक अच्छा मोमेंट है। पहले भी हमने देखा है युवराज सिंह, सहवाग कैसे सचिन पाजी के पैर पड़ते थे। ये सम्मान देने का एक तरीका है।”

बता दें इस मैच में पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया। कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है।

चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है। टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है।

Next Stories
1 आरसीबी और रॉयल्स ने किए 1-1 बदलाव, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
2 आंद्रे रसेल से डरकर दूर रहे इयॉन मॉर्गन, धोनी ने बताया कैसे लेते हैं खिलाड़ियों का ‘टेस्ट’
3 IPL: एक ओवर में 30 रन ठोकने वाले 7वें खिलाड़ी बने पैट कमिंस, कार्तिक, रसेल संग मिलकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X